असम में बोले राहुल गांधी, 'लोगों को बांटने के लिए नफरत फैलाती है भाजपा'

राहुल गांधी ने डिब्रूगढ़ जिले में यहां कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा ने समाज को बांटने के लिए नफरत का इस्तेमाल किया. इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे नफरत फैलाने के लिए कहां तक जाते हैं पर कांग्रेस प्यार और सौहार्द्र बढ़ाएगी.

असम में बोले राहुल गांधी, 'लोगों को बांटने के लिए नफरत फैलाती है भाजपा'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने डिब्रूगढ़ जिले में कॉलेज के छात्रों से की बातचीत (फाइल फोटो)

लाहोवाल :

वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी असम में सत्ता में आती है तो वह सुनिश्चित करेगी कि राज्य में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू न हो.राहुल ने डिब्रूगढ़ जिले में यहां कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत में कहा कि कोई भी धर्म दुश्मनी नहीं सिखाता है. उन्होंने कहा कि भाजपा "लोगों को बांटने के लिए नफरत फैला" रही है.

कोरोना मामले में राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना, कहा-अनियमित लॉकडाउन के कारण..

उन्होंने कहा, "भाजपा ने समाज को बांटने के लिए नफरत का इस्तेमाल किया. इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे नफरत फैलाने के लिए कहां तक जाते हैं पर कांग्रेस प्यार और सौहार्द्र बढ़ाएगी."राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का अप्रत्यक्ष तौर पर जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, "नागपुर में एक ताकत देश को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है" लेकिन युवाओं को प्यार और विश्वास से इस कोशिश को रोकना होगा क्योंकि वे देश का भविष्य हैं.

राहुल गांधी ने रोजगार को लेकर साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- युवाओं को किया जा रहा दंडित

दो दिन के दौरे पर असम आए राहुल गांधी का राज्य में चुनाव के लिए शनिवार को पार्टी का घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इन चार राज्यों व केंद्र शासित पुडुचेरी में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच अलग-अलग चरणों में मतदान संपन्न होगा. मतों की गिनती दो मई को होगी. चुनावी तिथियों की घोषणा के साथ ही सभी चुनावी राज्यों में आचार संहिता लागू हो गई.

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में जबकि असम में तीन चरणों में मतदान संपन्न होगा. तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में एक चरण में छह अप्रैल को मतदान होगा.

Video : चुनाव प्रचार के लिए असम पहुंचे राहुल गांधी, BJP पर बोला हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)