कुरान शरीफ बेअदबी मामले में आम आदमी पार्टी के दिल्ली से विधायक नरेश यादव बरी

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव को जून 2016 के बहुचर्चित कुरान शरीफ बेअदबी मामले में कोर्ट ने मंगलवार को बरी कर दिया.

कुरान शरीफ बेअदबी मामले में आम आदमी पार्टी के दिल्ली से विधायक नरेश यादव बरी

कोर्ट से बरी होने के मिठाई बांटते नरेश यादव

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव (AAP MLA Naresh Yadav) को जून 2016 के बहुचर्चित कुरान शरीफ बेअदबी मामले (Quran Sharif desecration case) में कोर्ट ने मंगलवार को बरी कर दिया. दिल्ली के महरौली से विधायक नरेश यादव का नाम दो आरोपी विजय और गौरव ने लिया था. जिसके बाद पंजाब पुलिस नरेश यादव को दिल्ली से गिरफ्तार कर ले कर आई थी. पिछले काफी समय से यह मुकदमा कोर्ट में चल रहा था. साढ़े चार साल बाद कोर्ट ने नरेश यादव को बाइज्जत बरी कर दिया. वहीं दूसरे दो आरोपियों को विजय और गौरव को कुरान शरीफ बेअदबी मामले में दोषी पाते हुए सजा दी गई है. 


कोर्ट से बरी होने के बाद नकेश यादव ने ट्विटर के माध्यम से खुशी भी जाहिर की. उन्होंने लिखा कि सत्यमेव जयते. पंजाब मलेरकोटला कुरान शरीफ बेअदबी के केस में मुझे झूठा फंसाया गया था आज सच्चाई की जीत हुई. माननीय संगरूर कोर्ट द्वारा मुझे आप सभी के आशीर्वाद से बाइज्जत बरी किया गया.सभी इंसाफ पसंद लोगों ने मेरा बहुत साथ दिया उन सभी का तहे दिल से शुक्रिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कोर्ट के आदेश पर नरेश यादव को बधाई देते हुए कहा कि हमारा एक और विधायक झूठे आरोपों से बरी हो गया, नरेश को बधाई.