भगवंत मान पंजाब के होने वाले सीएम, यहां की सब समस्‍याएं दूर होंगी : धुरी में टाउन हाल में अरविंद केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा, 'धुरी आज पंजाब की सबसे हॉट और वीआईपी सीट है, क्योंकि AAP के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. वे पंजाब के होने वाले सीएम हैं और सीएम के हल्के में तो सबसे ज्यादा काम होते हैं. तो यहां की सब समस्याएं दूर होंगीं.'

भगवंत मान पंजाब के होने वाले सीएम, यहां की सब समस्‍याएं दूर होंगी : धुरी में टाउन हाल में अरविंद केजरीवाल

Punjab Polls 2022: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल  (Arvind Kejriwal)पंजाब के धुरी में टाउन हाल में व्‍यापारियों से रूबरू हुए. AAP के सीएम प्रत्‍याशी भगवंत मान इसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस मौके पर दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, 'धुरी आज पंजाब की सबसे हॉट और वीआईपी सीट है, क्योंकि AAP के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. वे पंजाब के होने वाले सीएम हैं और सीएम के हल्के में तो सबसे ज्यादा काम होते हैं. तो यहां की सब समस्याएं दूर होंगीं.'  दिल्‍ली के सीएम ने कहा, 'भगवंत मान 2014 और 2019 में यहां से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं. दो दिन पहले चन्नी साहब ने कहा कि भगवंत मान चुनाव हार रहे हैं, आप तो उन्हें जिताओगे ही. लेकिन मैं आपसे विनती करने आया हूं कि उन्हें रिकॉर्ड मार्जिन से जिताओ, 51 हजार से ज्यादा की लीड होनी चाहिए.

पीएम सुरक्षा उल्‍लंघन मामले का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'पीएम की सुरक्षा पर राजनीति नही होनी चाहिए. केंद्र और BJP से हमारे बहुत मतभेद हैं, लेकिन देश और जनता के मुद्दे पर हमने कभी राजनीति नहीं की. केंद्र में हमें कोरोना के मुद्दे पर कई बार प्रोवोक किया, लेकिन हमने सब मैनेज किया. AAP की पंजाब में सरकार बनेगी तो हम सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्र के साथ होकर चलेंगे, झुकना भी पड़ेगा तो झुकेंगे. पंजाब की सुरक्षा हमारे इगो से बहुत ज्यादा है. उन्‍होंने कहा, 'यदि ईमानदार सरकार रहे तो किसी की हिम्मत नहीं कि पंजाब में बम या RDX आ जाए. जिस पुलिस अधिकारी को पैसे इकट्ठे करके मुख्यमंत्री तक पहुंचाना है, वो तो नशे ही बिक़वाएगा. यही पंजाब पुलिस कमाल करके दिखाएगी. हमने दिल्ली में टीचर नहीं बदले, उन्हीं 60 हजार शिक्षको ने बेहतर परिणाम दिया.' उन्‍होंने कहा कि पंजाब में हम रेडराज बन्द करेंगे, दिल्ली में किया है, जब हमारी सरकार बनी तो बजट 22 हजार करोड़ था, आज 70 हजार करोड़ है. हम VAT को घटाकर 5 परसेंट के स्लैब में लाए हैं.

"मैं आतंकी नहीं हूं..." : हेलीकॉप्‍टर को उड़ान भरने की इजाजत नहीं मिलने पर बिफरे चरणजीत सिंह चन्नी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com