विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2022

पंजाब चुनाव से एक महीने पहले पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह हुए कोरोना संक्रमित

अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. अपने ट्वीट में सिंह ने लिखा, "हल्के लक्षणों के साथ मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट करवाएं."

पंजाब चुनाव से एक महीने पहले पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह हुए कोरोना संक्रमित
कैप्टन अमरिंदर सिंह को हुआ कोरोना.
चंडीगढ़:

पंजाब चुनाव से एक महीने पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह  कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. अपने ट्वीट में सिंह ने लिखा, "हल्के लक्षणों के साथ मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट करवाएं." गौरतलब है कि देशभर में कोविड के केस एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं. संक्रमण पर काबू पाने के लिए जगह जगह नाइट कर्फ्यू और अन्य पाबंदियां लगाई गई हैं. पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना के 1,94,720 नए केस सामने आए हैं.

इससे पहले पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी एस करुणा राजू रविवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. पंजाब निर्वाचन कार्यालय की ओर से एक ट्वीट के जरिए इस बात पुष्टि की गई थी. उन्हें उनके घर पर ही आइसोलेट किया गया है. 

पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी ही कोरोना की चपेट में आए, विधानसभा चुनाव का कल ही हुआ था ऐलान

चुनाव आयोग ने शनिवार को पांच राज्यों मेें चुनावों की तारीख की घोषणा की थी. इसके तहत पंजाब में मतदान 14 फरवरी को होगा. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक सभी राजनीतिक दलों के लिए रैलियों, सभा, रोड शो, साइकिल या बाइक यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com