विज्ञापन
This Article is From Jan 19, 2022

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी पर बोला हमला, कहा- 'चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं'

दिल्‍ली के सीएम और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है,  'चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं.'

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी पर बोला हमला, कहा- 'चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं'
अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी पर निशाना साधा
नई दिल्‍ली:

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही विभिन्‍न पाटियों के नेताओं के बीच आरोप प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया है. दिल्‍ली के सीएम और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है,  'चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं.'गौरतलब है कि सीएम चन्नी के रिश्तेदार के घर करोड़ों रुपए मिलने के मामले को लेकर केजरीवाल ने यह ट्वीट किया है.

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Polls) से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने राज्य में मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की. अवैध रेत खनन के सिलसिले में ED ने मंगलवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार समेत अन्य के ठिकानों पर रेड की थी. पंजाब में ईडी की रेड बुधवार को भी जारी है. सूत्रों ने बुधवार को बताया कि चरनजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार भूपिंदर सिंह हनी के मोहाली के घर और दूसरे ठिकानों से 7.9 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं. इस रेड में अब तक कुल 9.9 करोड़ रुपये बरामद हो चुके हैं. पंजाब में अवैध रेत खनन और इससे जुड़ी कंपनियों के खिलाफ धनशोधन संबंधी जांच के तहत ईडी ने यह छापमारी की है.

रेड के कुछ घंटे बाद राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि चुनाव करीब है और ऐसे में उन पर दबाव बनाने तथा उन्हें और उनके मंत्रियों को निशाना बनाने की कोशिश हो रही है.चन्नी ने मंगलवार को संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया था, ‘‘जब पश्चिम बंगाल में चुनाव थे तो ममता बनर्जी के रिश्तेदारों पर इस तरह से निशाना साधा गया. उसी तरह ईडी अब पंजाब में दबाव बनाने और परेशानी खड़ी करने की कोशिश कर रही है. हर तरह का दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है.'' (भाषा से भी इनपुट )

यूपी से सियासत तेज : मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव BJP में शामिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com