Aryan Khan Case: NCB गवाह केपी गोसावी का पता लगाने में जुटीं पुलिस की टीमें 

केपी गोसावी (KP Gosavi) 2018 में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में वांछित है. पुणे पुलिस गोसावी की सहायक को पहले ही इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है. 

Aryan Khan Case: NCB गवाह केपी गोसावी का पता लगाने में जुटीं पुलिस की टीमें 

नौकरी दिलाने के बहाने उससे 3.09 लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी

पुणे:

पुणे पुलिस (Pune Police) की कम से कम दो टीमें मुंबई क्रूज मादक पदार्थ (Mumbai Cruise Drug Case) मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के एक स्वतंत्र गवाह केपी गोसावी (KP Gosavi) का पता लगाने के लिए काम कर रही हैं, जो 2018 में उसके खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में वांछित है. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुणे पुलिस पहले ही गोसावी की सहायक शेरबानो कुरैशी को चिन्मय देशमुख नाम के एक व्यक्ति द्वारा दायर किये गए धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार कर चुकी है. 

देशमुख ने आरोप लगाया था कि गोसावी ने उसे मलेशिया में होटल उद्योग में नौकरी दिलाने के बहाने उससे 3.09 लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी. कुरैशी ने राशि अपने खाते में प्राप्त की थी. गोसावी को देश से बाहर जाने से रोकने के लिए पुणे पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था. पुलिस उपायुक्त प्रियंका नरनवारे ने मीडिया की उन कुछ खबरों का उल्लेख किया जिसमें कहा गया है कि गोसावी पुणे पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना चाहता है और कहा कि उसने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है. हमारे सामने मीडिया की वह खबरें आई हैं, जिनमें उसे आत्मसमर्पण करने के बारे में कहते सुना गया है. हमने अदालत में और पुलिस थाना स्तर पर अपनी टीमों को सतर्क कर दिया है. पुणे पुलिस की दो टीमें गोसावी का पता लगाने के लिए काम कर रही हैं. 

आर्यन खान केस : गवाह गोसावी लखनऊ में करेगा सरेंडर, बताया क्यों चल रहा था फरार


बता दें कि इस महीने की शुरुआत में क्रूज मादक पदार्थ मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ एक सेल्फी में गोसावी के दिखने के बाद एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. हाल ही में सामने आई एक वीडियो क्लिप में गोसावी को कथित तौर पर मुंबई के एनसीबी कार्यालय में आर्यन खान का ऑडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाया गया है. जिसमें होटल व्यवसायी कुणाल जानी भी कुछ समय के लिए दिखता है. कुणाल जानी को पहले एक अलग मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आर्यन खान ड्रग केस में गवाह किरण गोसावी लखनऊ में पुलिस के सामने सरेंडर करेंगे



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)