आर्यन खान केस : गवाह गोसावी लखनऊ में करेगा सरेंडर, बताया क्यों चल रहा था फरार

गोसावी से यह पूछने जाने पर कि आपके बॉडीगार्ड ने 25 करोड़ की डील का आरोप लगाया है? गोसावी का कहना है सब आरोप झूठे हैं और मैं चाहता हूं कि पुलिस और एजेंसी उसकी जांच करें और सच बाहर आये.

मुंबई:

आर्यन खान ड्रग्स मामले में फरार चल रहा एक गवाह किरण गोसावी लखनऊ में सरेंडर करने जा रहा है. गोसावी ने बताया कि वह लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर करने जा रहा है. गोसावी से यह पूछने जाने पर कि आपके बॉडीगार्ड ने 25 करोड़ की डील का आरोप लगाया है? गोसावी का कहना है सब आरोप झूठे हैं और मैं चाहता हूं कि पुलिस और एजेंसी उसकी जांच करें और सच बाहर आये.

जब गोसावी से पूछा गया कि अगर सब झूठ है तो भाग क्यों रहे हो? इस पर उसने बताया कि मुझे धमकी मिल रही है और मेरी जान को खतरा है. साथ ही उसने बताया कि उसकी एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े से 2 अक्टूबर को पहली मुलाकात हुई थी. गोसावी ड्रग्स मामले में एक गवाह भी है, जो आर्यन खान के साथ वायरल सेल्फी में नजर आया था.

बता दें, किरण के गोसावी के निजी सुरक्षा गार्ड होने के दावा करने वाले प्रभाकर सेल ने आरोप लगाया है कि उसने गोसावी और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और सैम डिसूजा के बीच एक बैठक के बारे में सुना था. जिसमें उन्होंने 18 करोड़ के सौदे की बात की थी. जिसके बाद एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर सवाल उठने लगे.

एनसीपी नेता नवाब मलिक इसके बाद समीर वानखेड़े को लगातार घेर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस से भी कहा था. इसके बाद समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर उसके खिलाफ कार्रवाई से बचाव की मांग की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर समीर वानखेड़े क्यों हैं सवालों के कटघरे में? बता रहे हैं सोहित राकेश मिश्रा