विज्ञापन
This Article is From Apr 05, 2022

'सांसद अपने इलाकों में जलाशयों की प्रगति का करें काम' : BJP संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि छह अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है, लिहाजा जो पार्टी की नीतियां हैं उन्हें सांसद अपने इलाके में पहुंचाएं.

'सांसद अपने इलाकों में जलाशयों की प्रगति का करें काम' :  BJP संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया. उन्होंने जल संरक्षण पर जोर दिया और कहा कि सांसद अपने इलाकों में जलाशयों की प्रगति का काम करें. उन्होंने सांसदों से कहा कि वह अगले 15 दिनों तक अपने-अपने इलाकों में रहें. अपने यहां के तालाब और वॉटर बॉडीज को संवारने का काम करें.  पीएम मोदी ने कहा कि कल छह अप्रैल को पार्टी की स्थापना दिवस है, लिहाजा जो पार्टी की नीतियां हैं उन्हें सांसद अपने इलाके में पहुंचाएं. जनता के हित में चलाए गए सरकार के कार्यक्रमों की जानकारियां भी उन्हें दें. 

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से स्थापना दिवस पखवाड़े के तहत अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रतिदिन एक बड़ा आयोजन करने और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सामाजिक न्याय सुनिश्चित करने को कहा. बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित कई वरिष्ठ नेता और पार्टी के सांसद मौजूद थे. बता दें कि संसद सत्र के दौरान सामान्यत: प्रत्येक मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक होती है. मौजूदा बजट सत्र के दौरान संसदीय दल की यह आखिरी बैठक थी. 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी आज कांग्रेस संसदीय दल (CPP) की बैठक को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सीडब्ल्यूसी मीटिंग जल्द बुलाया जाएगा. साथ ही जल्द ही चिंतन शिविर के आयोजन करने की बात कही. उन्होंने पार्टी की मजबूती पर जोर दिया और कहा कि वक्त है कि कांग्रेस के नेता आपसी मतभेद भुला कर पार्टी को मजबूत करें, क्योंकि देश के लिए कांग्रेस जरूरी है. 

 ये भी पढ़ें -

Odisha: विनय मोहन क्वात्रा नए विदेश सचिव होंगे, अभी नेपाल में भारतीय राजदूत
"कैग ने ‘‘नमामि गंगे'' के लिए दिए गए फंड का उपयोग नहीं करने पर बिहार सरकार की आलोचना की
"राज्यसभा में BJP ने लगाई सेंचुरी, जानें, अब संसद के उच्च सदन में किस पार्टी के हैं कितने सदस्य

पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने नया रिकार्ड बनाया, राज्यसभा में बीजेपी के 101 सांसद | पढ़ें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com