पीएम मोदी की सलामती के लिए देशभर की दरगाहों में दुआएं, हाजी अली दरगाह पहुंचे मुख्तार अब्बास नकवी

शुक्रवार को हजरत निजामुद्दीन दरगाह में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष आतिफ रशीद ने लम्बी उम्र की दुआ की तो वहीं मुंबई की हाजी अली दरगाह में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने पीएम की सलामती की दुआएं की.

पीएम मोदी की सलामती के लिए देशभर की दरगाहों में दुआएं, हाजी अली दरगाह पहुंचे मुख्तार अब्बास नकवी

दरगाहों और धार्मिक स्थलों पर लोगों ने मोदी की सेहत-सलामती और लम्बी उम्र के लिए दुआ मांगी

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पंजाब दौरे में हुई सुरक्षा चूक मामले के बाद  पूरा देश पीएम मोदी की सलामती के लिए दुआंए की जा रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार को नई दिल्ली से लेकर मुंबई की दरगाहों में उनकी सलामती की दुआएं (Prayers) की गई. शुक्रवार को हजरत निजामुद्दीन दरगाह में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष आतिफ रशीद ने लम्बी उम्र की दुआ की तो वहीं मुंबई की हाजी अली दरगाह में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने पीएम की सलामती की दुआएं की.

इस दौरान मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आपराधिक साजिशों से "परिवार तंत्र", जनतंत्र का अपहरण करना चाहता है. आज पवित्र हाजी अली दरगाह, मुंबई में विभिन्न सामाजिक, धार्मिक, शैक्षणिक संस्थानों के प्रमुख लोगों के साथ, प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की सेहत-सलामती और लम्बी उम्र की दुआ मांगने के बाद वहां मौजूद पत्रकारों से बातचीत में  नकवी ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक नहीं बल्कि एक आपराधिक साजिश थी.

PM की सुरक्षा में चूक का VIDEO: PM की कार के बेहद नज़दीक पहुंच गया था BJP का झंडा लिए ग्रुप

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि दुनिया के लोकप्रिय, जनप्रिय नेता नरेंद्र मोदी के खिलाफ जानबूझ कर साजिश से भरी लापरवाही, "कांग्रेसी कुनबे की शर्मनाक कायराना कांस्पीरेसी" की दुर्गन्ध से भरपूर है. "जनाधार की कंगाली ने कांग्रेसी कुनबे को जुर्म का मवाली" बना दिया है. मोदी के प्रति कांग्रेस के विरोध की सनक, साजिश में बदलती जा रही है.  कांग्रेसी कुनबा कुर्सी गिन रहा है, लेकिन देश कुनबे की क्रिमिनल करतूत गिन रहा है. नकवी ने कहा कि आपराधिक करतूत पर कांग्रेस का अहंकारी कुतर्क, "चोरी और सीना ज़ोरी" है.  मोदी जहां भारत सहित पूरी दुनिया में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभाने वाले एवं विश्व शांति के नायक के रूप में जाने जाते हैं, वहीँ ऐसे स्थान पर जहाँ से कुछ मिनटों में एक ऐसे देश की सीमा हो जो आतंकवाद का सुरक्षित ठिकाना बना हो, ऐसी आपराधिक साजिश से भरपूर घटना ने पूरे देश को आक्रोशित एवं विश्व को चिंतित किया है.

'सील करें सभी रिकॉर्ड', पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक मामले में सुप्रीम कोर्ट का जांच एजेंसियों को निर्देश 

 उन्होंने कहा  कि  मोदी बिना रुके बिना थके देश और देश के लोगों की सुरक्षा, समृद्धि और सम्मान के लिए काम कर रहे हैं और उनका नेतृत्व देश की सुरक्षा-समृद्धि की गारंटी है. देश के करोड़ों लोगों की दुआएं और आशीर्वाद  मोदी के साथ है. प्रधानमत्री मोदी के खिलाफ इस तरह का कोई भी घृणित और घटिया षड़यंत्र कभी कामयाब नहीं हो पायेगा.  हाजी अली दरगाह, मुंबई कि हाजी अली दरगाह के साथ-साथ आज अजमेर शरीफ दरगाह सहित देश भर में कई धार्मिक स्थलों पर लोगों ने मोदी की सेहत-सलामती और लम्बी उम्र के लिए दुआ मांगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीश कुमार का प्राइम टाइम : बीजेपी के आरोपों पर पंजाब के सीएम चन्नी का पलटवार