राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले PM नरेंद्र मोदी, प्रेसिडेंट ने सुरक्षा में चूक मामले पर जताई चिंता

पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो प्रदर्शनकारियों ने सड़क को बंद कर रखा था. प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले PM नरेंद्र मोदी, प्रेसिडेंट ने सुरक्षा में चूक मामले पर जताई चिंता

प्रधानमंत्री मोदी से मिले राष्ट्रपति कोविंद

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. साथ ही बुधवार को हुई प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक (PM Modi Security Breach) मामले पर चिंता व्यक्त की. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी, हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने के लिए पंजाब के बठिंडा पहुंचे थे, उन्हें हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल पर ले जाया जाना था, लेकिन बारिश और खराब दृश्यता के कारण, उन्होंने मौसम साफ होने के लिए लगभग 20 मिनट तक इंतजार किया. 'जब मौसम में सुधार नहीं हुआ, तो यह फैसला लिया गया कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक का दौरा करेंगे, जिसमें दो घंटे से अधिक समय लगेगा.

'स्मारक से लगभग 30 किमी दूर, जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो प्रदर्शनकारियों ने सड़क को बंद कर रखा था. प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे. प्रधानमंत्री के दौरे में हुई सुरक्षा चूक की जांच के लिए पंजाब सरकार ने उच्चस्तरीय टीम का गठन किया है. जांच टीम तीन दिन में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी.

पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, सुनवाई कल; चन्नी सरकार ने बनाई जांच टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. गुरुवार को इस संबंध में एक याचिका डालकर शीर्ष अदालत से पीएम की सुरक्षा में चूक की गहन जांच की मांग की गई है. सुप्रीम कोर्ट मामले में सुनवाई को तैयार हो गया है. शुक्रवार को मामले की सुनवाई होगी. मुख्य न्यायधीश एन वी रमना ने याचिकाकर्ता से कहा कि वह केंद्र और पंजाब सरकार को याचिका की कॉपी सौंपें.