Easter 2021: देशभऱ में धूमधाम से मनाया जा रहा है ईस्टर, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाइयां

देश भर में आज ईस्टर (Easter 2021) बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. यह त्योहार ईसा मसीह के फिर से जीवित होने की खुशी में पूरे विश्‍व में बड़ी श्रद्धा और उल्‍लास से मनाया जाता है.

Easter 2021: देशभऱ में धूमधाम से मनाया जा रहा है ईस्टर, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाइयां

Easter 2021: प्रधानमंत्री ने ईस्टर पर देशवासियों को बधाई दी

नई दिल्ली:

देश भर में आज ईस्टर (Easter 2021) बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. यह त्योहार ईसा मसीह के फिर से जीवित होने की खुशी में पूरे विश्‍व में बड़ी श्रद्धा और उल्‍लास से मनाया जाता है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत दिग्गज नेताओं ने देशवासियों को बधाई दी है. पीएम मोदी (PM Modi on Easter 2021) ने ट्वीट कर इसे दुनिया भर को प्रेरित करने वाला त्योहार बताते हुए ईस्टर की बधाइयां दी. उन्होंने ट्वीट किया आज के दिन हम ईसा मसीह के पवित्र उपदेशों को याद करते हैं. सामाजिक सशक्तीकरण पर उनका जोर दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित करता है''

Viral हुआ हाथ में तल्वार लिए ईस्टर बनी का Video तो घबराए लोग, कहा- ''यह डरावने सपने जैसा...''

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ईस्टर की बधाइयां देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने इसे आशा और नई शुरुआत का त्योहार बताते हुए देशवासियों को ईस्टर की बधाई दी है.

श्रीलंका के मंत्री का दावा: 9 आत्मघाती हमलावरों में एक महिला भी थी शामिल, मरने वालों की संख्या 359 पहुंची

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शनिवार को ईस्टर की पूर्व संध्या पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस उत्सव को सभी मनुष्यों के प्रति दयालु होकर मनाया जाना चाहिए. इस अवसर पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि ईसा मसीह ने प्रेम, शांति, करुणा और क्षमा के माध्यम से मानवता के जरिए मोक्ष का मार्ग दिखाया. उन्होंने एक संदेश में कहा, "आइए हम सभी मनुष्यों के प्रति दयालु होकर ईस्टर मनाएं। यह त्योहार हमारे जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, शांति और सद्भाव लाए."