Republic Day 2022: देश मना रहा है 73वां गणतंत्र दिवस, पीएम मोदी सहित इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Republic Day 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने इस अवसर पर ट्वीट कर लिखा कि 'आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. जय हिंद!'

Republic Day 2022: देश मना रहा है 73वां गणतंत्र दिवस, पीएम मोदी सहित इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Republic Day: आज देश मना रहा है 73वां गणतंत्र दिवस

नई दिल्ली:

Republic Day Wishes: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi on Republic day) सहित कई नेताओं ने बुधवार को 73वें गणतंत्र दिवस (73rd Republic Day) के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर ट्वीट कर लिखा कि 'आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. जय हिंद!' पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर देशवासियों को इस दिन की शुभकामनाएं दीं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah wishes) ने आज ट्वीट कर लिखा कि  सभी को 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. भारतीय गणतंत्र के गौरव, एकता व अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले सभी जवानों को नमन करता हूँ. आइए आज हम सभी स्वाधीनता के लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने का संकल्प लें. जय हिन्द!

ये भी पढ़ें- Republic Day Parade Live: राष्ट्रपति, PM मोदी की मौजूदगी में राजपथ पर भारत की ताकत का प्रदर्शन

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुभकमाएं देते हुए कहा कि 73वें #गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारतवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. ये हमारे लोकतंत्र का जश्न मनाने और हमारे संविधान में निहित विचारों और मूल्यों को संजोने का अवसर है. हमारे देश की निरंतर प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि 1950 में गणतंत्र दिवस पर हमारे देश ने विश्वास के साथ सही दिशा में पहला क़दम बढ़ाया था. सत्य और समानता के उस पहले क़दम को नमन. गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ. जय हिंद!