Republic Day 2022: Amitabh Bachchan समेत ये बॉलीवुड सेलेब्स इस तरह गणतंत्र दिवस को मनाना करते हैं पसंद. आप भी देखिए...

Republic Day 2022: गणतंत्र दिवस को ये बॉलीवुड सेलेब्स कुछ इस तरह करते हैं सलेब्रेट. आप भी ले सकते हैं टिप्स.

Republic Day 2022: Amitabh Bachchan समेत ये बॉलीवुड सेलेब्स इस तरह गणतंत्र दिवस को मनाना करते हैं पसंद. आप भी देखिए...

73rd Republic Day: ये सेलेब्रिटीज कुछ इस तरह मनाते हैं गणतंत्र दिवस.

गणतंत्र दिवस की धूम किसी आम व्यक्ति और सेलेब्रिटी दोनों के लिए ही बराबर होती है, फर्क सिर्फ इतना है कि हमारा खास ध्यान बॉलीवुड पर ही जाता है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हर त्योहार को अपने फिल्मी स्टाइल में मनाते हैं और गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर भी उनका यही उत्साह देखने को मिलता है. इन सेलेब्रिटीज में से कुछ लोगों  को स्पेशल अपीरियंस भी देते हैं तो कुछ तिरंगा फहराने समारोह में जाते हैं. जो भी हो, बॉलीवुड के ये सेलेब्स अपना देशप्रेम दिखाना खूब जानते हैं. आइए जानें कि कौन-से सेलेब्स किस तरह गणतंत्र दिवस मनाना पसंद करते हैं. 

अमिताभ बच्चन 

शहंशाह अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) अपने फैंस को प्रतिवर्ष गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं. उन्हें 26 जनवरी के दिन रिपब्लिक डे परेड देखने का बेहद शौक है जिसे देखना वे कभी मिस नहीं करते. इंस्टाग्राम हो या ट्विटर अमिताभ की बधाइयां फैंस तक पहुंच ही जाती हैं.

अनिल कपूर 

बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर ( Anil Kapoor) गणतंत्र के दिन समारोह में जाकर तिरंगा झंडा फहराते हैं. लेकिन, अनिल सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना नहीं भूलते.  

विकी कौशल 

विकी कौशल गणतंत्र दिवस के दिन बचपन से चली आ रही अपनी क्रिकेट खेलने की परंपरा को कभी नहीं तोड़ते. वे 26 जनवरी की रात को बचपन से ही हर साल क्रिकेट खेला करते थे. उनका ( Vicky Kaushal) कहना है कि सब भले ही अपने-अपने कामों में व्यस्त हों लेकिन ये एक ऐसा नियम है जिसे सभी निभाते हैं. 

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी को गणतंत्र दिवस के रंगो में रंग जाने का बेहद शौक है. वे ( Shilpa Shetty) अपना आउटफिट तिरंगे के रंगों का चुनती हैं और तैयार होकर लोगों को इस दिन की शुभकामनाएं देना पसंद करती हैं. 

सोहा अली खान 

सोहा ( Soha Ali Khan) अपनी नन्ही बेटी इनाया के साथ खेलते हुए गणतंत्र दिवस मनाना पसंद करती हैं. वे इनाया को इस दिन का अर्थ और महत्व बताते हुए विभिन्न एक्टीविटीज में इनाया को शामिल भी करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com