जब PM मोदी ने विदेश राज्यमंत्री से पूछा- 'आपने गर्म कपड़े क्यों नहीं पहने?' फिर मिला ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने सहयोगियों की सेहत को लेकर भी कितने फिक्रमंद रहते हैं, इसकी बानगी मंगलवार को देखने को मिली.

जब PM मोदी ने विदेश राज्यमंत्री से पूछा- 'आपने गर्म कपड़े क्यों नहीं पहने?' फिर मिला ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने सहयोगियों की सेहत को लेकर भी कितने फिक्रमंद रहते हैं, इसकी बानगी मंगलवार को देखने को मिली. संसद भवन की लाइब्रेरी बिल्डिंग स्थित बालयोगी ऑडियोरियम में मंगलवार सुबह 9.30 बजे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय बोर्ड की मीटिंग थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही पहुंचे तो उनकी नजर साथ चल रहे विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन पर पड़ गई, जो ठंड में भी सिर्फ कुर्ते में नजर आ रहे थे.

बजट पर भ्रम फैलाने की कोशिश हुई लेकिन जनता को सब समझ आ गया है : पीएम मोदी

विदेश राज्य मंत्री को बगैर स्वेटर व जैकेट पहने देख प्रधानमंत्री ने टोक दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे गर्म कपड़े न पहनने को लेकर सवाल किया तो मुरलीधरन ने बताया कि उन्होंने बाहर भले नहीं कुछ पहना है मगर अंदर गरम कपड़े पहन रखे हैं. प्रधानमंत्री मोदी और विदेश राज्य मंत्री के बीच इस संवाद को लेकर साथ मौजूद पार्टी के अन्य नेता मुस्कुराने लगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि सीलमपुर, जामिया नगर और शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शन महज संयोग नहीं हैं बल्कि एक राजनीतिक षड्यंत्र हैं ताकि देश के सौहार्द को नुकसान पहुंचाया जा सके. उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर प्रदर्शनों को भड़काने के आरोप लगाए. पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाए कि आप और कांग्रेस लोगों को उकसा रहे हैं और उन्हें गलत सूचनाएं दे रहे हैं.

जामिया और शाहीन बाग में प्रदर्शन संयोग नहीं एक प्रयोग, इस मानसिकता और अराजकता को यहीं रोकना जरूरी है : पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मोदी ने कहा कि वे संविधान और तिरंगे को आगे रख रहे हैं लेकिन उनका उद्देश्य 'वास्तविक षड्यंत्र से ध्यान भटकाना है. शाहीन बाग में प्रदर्शन का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि नोएडा से आने-जाने वाले लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली के लोग चुप हैं और गुस्से से इस वोट बैंक की राजनीति को देख रहे हैं.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)