पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में जनता फिर से बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी: जेपी नड्डा

जे पी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को निर्वाचन आयोग द्वारा पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों (Assembly Election) की घोषणा के बाद विश्वास जताया कि इन चुनावों में एक बार फिर उनकी पार्टी को ‘‘प्रचंड बहुमत’’ के साथ जनता का आशीर्वाद मिलेगा.

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में जनता फिर से बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी: जेपी नड्डा

जे पी  नड्डा ने चुनाव की तारीखों के ऐलान का स्वागत किया. 

नई दिल्ली :

बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को निर्वाचन आयोग द्वारा पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों (Assembly Election) की घोषणा का स्वागत किया. उन्होंने भरोसा जताया कि इन चुनावों में एक बार फिर उनकी पार्टी को ‘‘प्रचंड बहुमत'' के साथ जनता का आशीर्वाद मिलेगा. उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘‘विधानसभा चुनावों में बीजेपी को पुनः जनता का आशीर्वाद प्राप्त होगा. बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी और सेवा एवं विकास के कार्यों को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी.''

निर्वाचन आयोग ने शनिवार को पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के कार्यक्रमों की घोषणा कर दी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिये 10 फरवरी से लेकर सात मार्च तक सात चरणों में मतदान होगा, वहीं उत्तराखंड, पंजाब और गोवा में एक ही चरण में 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. मणिपुर में दो चरणों में 27 फरवरी और तीन मार्च को मतदान होगा और इन सभी राज्यों के विधानसभा चुनाव की मतगणना 10 मार्च को होगी.

हमने जनविश्वास यात्रा निकाली, अखिलेश झांसा यात्रा निकाल रहे हैं : जेपी नड्डा

जे पी नड्डा ने चुनाव की तारीखों के ऐलान का स्वागत करते हुए बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे निर्वाचन आयोग द्वारा बताए गए कोविड और अन्य सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए पूरी ताक़त से लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लें. जिन पांच राज्यों में आज चुनाव के कार्यक्रमों की घोषण की गई, उनमें पंजाब को छोड़कर शेष सभी राज्यों में बीजेपी की सत्ता है. पंजाब में कांग्रेस का शासन है. बीजेपी का इस संवेदनशील राज्य में लंबे समय तक अकाली दल के साथ गठबंधन रहा लेकिन पिछले साल तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के मुद्दों पर यह गठबंधन टूट गया था.

योगी आदित्यनाथ ने किया प्रचंड बहुमत का दावा तो अखिलेश बोले, बीजेपी को जनता करेगी साफ

बीजेपी ने पंजाब में पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींढसा के नेतृत्व वाले अकाली दल के एक धड़े से गठबंधन किया है. बीजेपी महासचिव तुरुण चुग ने कहा कि पार्टी आगामी चुनावों में अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी और पांचों राज्यों में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीजेपी जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने में सफल होगी : योगी आदित्यनाथ



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)