मध्य प्रदेश: BMC में मासूम के पैर का प्लास्टर कटवाने पहुंचे परिजन, खुद ही आरी से काटना पड़ा

बीएमसी के अधीक्षक डॉ. एसके पिप्पल ने कहा कि यह मामला मेरी जानकारी में नहीं है. यदि ऐसा हो रहा है तो यह गलत है. माता-पिता से प्लास्टर नहीं कटवाया जाना चाहिए. मामले की जांच कराई जाएगी.

मध्य प्रदेश: BMC में मासूम के पैर का प्लास्टर कटवाने पहुंचे परिजन, खुद ही आरी से काटना पड़ा

आरी से प्लास्टर काटते समय थोड़ी सी चूक खतरनाक साबित हो सकती थी

भोपाल:

मध्य प्रदेश के सागर स्थित बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज से मासूम बच्चों की सुरक्षा में गंभीर लापरवाही की तस्वीर सामने आई है. जहां मासूम बच्चों के प्लास्टर कटवाने पहुंचने वाले परिजन खुद ही आरी से प्लास्टर काटते हुए नजर आ रहे हैं. आरी से प्लास्टर काटते समय थोड़ी सी चूक खतरनाक साबित हो सकती थी. वहीं मामला सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहा है. 

लापरवाही! युवती की दूसरे ग्रुप का खून चढ़ाए जाने से मौत, परिजनों ने अस्पताल पर लगाया आरोप

वीडियो में माता-पिता अस्पताल की गैलरी में बैठकर अपने मासूम बच्चों के पैर पर बंधा प्लास्टर आरी से काटते हुए नजर आए. बताया जा रहा है कि अस्पताल के स्टाफ द्वारा इंकार करने के बाद परिजनों को खुद ही प्लास्टर काटना पड़ा. बच्चों के परिजनों के द्वारा प्लास्टर काटते समय थोड़ी सी चूक बड़ी खतरनाक हो सकती थी. पैर में बाधा प्लास्टर प्रशिक्षित व्यक्ति ही काट सकता है. ऐसी स्थिति में अशिक्षित माता-पिता के द्वारा बच्चों का प्लास्टर काटना बड़ी लापरवाही है. 

भोपाल के अस्पताल में आग, सरकार ने तीन डॉक्टरों और एक अधिकारी पर कार्रवाई की

इस पूरे मामले में बीएमसी के अधीक्षक डॉ. एसके पिप्पल ने कहा कि यह मामला मेरी जानकारी में नहीं है. यदि ऐसा हो रहा है तो यह गलत है. माता-पिता से प्लास्टर नहीं कटवाया जाना चाहिए. मामले की जांच कराई जाएगी. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोपाल अस्पताल में आग कांड : लापरवाही पर फिर भी लगाम नहीं, परिजन ढूंढ रहे हैं बच्चों के शव