बंगाल में 'ममता कार्ड' मायने रखता है, पीएम मोदी का 'राम कार्ड' नहीं : तृणमूल कांग्रेस

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) मंत्रिमंडल में वरिष्ठ मंत्री चटर्जी ने दावा किया कि भाजपा नेता टीएमसी सरकार द्वारा उठाए गए कल्याणकारी कदमों के सामने जमीन को खो रहे हैं और अब वे बयानबाजी में जुट गए हैं, जिनका चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बंगाल में 'ममता कार्ड' मायने रखता है, पीएम मोदी का 'राम कार्ड' नहीं : तृणमूल कांग्रेस

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

West Bengal Assembly Elections 2021: तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के महासचिव पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 'जनता कार्ड' और 'ममता कार्ड' (Mamata card) मायने रखता है 'राम कार्ड' (Ram card) नहीं, जिसके बारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बात की थी. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) मंत्रिमंडल में वरिष्ठ मंत्री चटर्जी ने दावा किया कि भाजपा नेता टीएमसी सरकार द्वारा उठाए गए कल्याणकारी कदमों के सामने जमीन को खो रहे हैं और अब वे बयानबाजी में जुट गए हैं, जिनका चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बंगाल चुनाव: दिनेश त्रिवेदी के इस्‍तीफे को 'एडवांटेज बीजेपी' मानने की हैं पर्याप्‍त वजह...

उन्होंने कोलकाता में टीएमसी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''प्रधानमंत्री ने 'राम कार्ड' की बात की, लेकिन पश्चिम बंगाल में विकास का 'जनता कार्ड' और 'ममता कार्ड' मायने रखता है.''


पीएम मोदी ने एक सप्ताह पहले बंगाल के हल्दिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि टीएमसी सरकार ने बीते दस साल में कई गलत काम किये और अप्रैल मई में होने वाले विधानसभा चुनाव में उसे 'राम कार्ड' दिखाने का समय आ गया है.

तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफे पर बोले दिनेश त्रिवेदी, मेरे पास कोई और विकल्प नहीं बचा था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)