मल्टी लेवल मार्केटिंग स्कीम के जरिये लोगों से ठगी करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने ट्रेवल और एयरलाइन्स के कारोबार में निवेश करवाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

मल्टी लेवल मार्केटिंग स्कीम के जरिये लोगों से ठगी करने वाला गिरफ्तार

ठगी का आरोपी तरुण त्रिखा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने ट्रेवल और एयरलाइन्स के कारोबार में निवेश करवाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. ये शख्स कई लोगों से करोड़ो की ठगी कर चुका है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने तरुण त्रिखा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.आर्थिक अपराध शाखा के जॉइंट कमिश्नर ओपी मिश्रा के मुताबिक तरुण ने दिल्ली के करोलबाग इलाके में वी2 इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी खोली और हॉलिडे पैकेज,ट्रेवल कारोबार और एयरलाइन्स के कारोबार में निवेश कराने के नाम पर कई लोगों से करोड़ो रूपये ठग लिए.

आरोपी ने लोगों को झांसा दिया कि अगर वो पैसा लगाएंगे तो 3 साल में पैसा डबल हो जाएगा,इसी झांसे में आकर लोगों ने अपनी कमाई इन स्कीम में लगा दी लेकिन बाद में तरुण त्रिखा गायब हो गया. तरुण के खिलाफ कई राज्यों में ठगी के 7 अलग अलग केस दर्ज हैं. यहां तक कि सीबीआई ने भी उसके खिलाफ केस दर्ज किया है. ठगी के ये मामले 2009 से शुरू हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com