विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2022

पारिवारिक झगड़े में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने बताया कि सुनील से उनका पारिवारिक विवाद चल रहा था, इसलिए उन्होंने वारदात को अंजाम दिया. आरोपी आकाश डीजे का काम करता है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पारिवारिक झगड़े में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
मृतक के भाई का कहना है कि आरोपी उसकी मौसी का लड़का आकाश और मामा का लड़का विशाल है
नई दिल्ली:

दिल्ली के गाज़ीपुर इलाके के घड़ौली गांव में पारिवारिक झगड़े में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने 10 घंटे में ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक रविवार रात ग़ाज़ीपुर इलाके से पुलिस को सूचना मिली कि एक शख्स को गोली मारी गई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि 40 साल के सुनील कुमार के सिर में गोली मारी गयी है और उसकी मौत हो चुकी है.

दिल्ली : अलग-अलग स्कीम में निवेश के नाम पर 200 से ज्यादा को ठगने वाला अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

उन्होंने बताया कि सुनील के भाई का कहना था कि गोली मारने वाले उसकी मौसी का लड़का आकाश और मामा का लड़का विशाल है. मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चश्मदीदों से पूछताछ की और आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की. पुलिस ने महज़ 10 घंटे में विशाल और आकाश को गिरफ्तार कर लिया.

पैरामेडिकल टीचर मेट्रो में एक्स-रे मशीन से सामान चुराने के आरोप में गिरफ्तार

डीसीपी का कहना है कि आरोपी आकाश गाजीपुर गांव का ही रहने वाला है और विशाल घड़ौली एक्सटेंशन का निवासी है. आरोपियों ने बताया कि सुनील से उनका पारिवारिक विवाद चल रहा था, इसलिए उन्होंने वारदात को अंजाम दिया. आरोपी आकाश डीजे का काम करता है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दिल्ली : रोडरेज मामले में अंगूरी बाग इलाके में अंधाधुंध फायरिंग, 3 आरोपी गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com