राजस्थान: गौ तस्करी के शक में भीड़ ने शख्स की पीट-पीटकर की हत्या, दूसरे की हालत भी नाजुक

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अपराध रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि 13-14 जून की मध्य रात्रि चित्तौड़गढ़ जिले के बिलखंडा चौराहे से दो व्यक्ति गोवंश लेकर मध्य प्रदेश जा रहे थे. उन्होंने बताया कि उन दो व्यक्तियों पर भीड़ ने हमला कर दिया.

राजस्थान: गौ तस्करी के शक में भीड़ ने शख्स की पीट-पीटकर की हत्या, दूसरे की हालत भी नाजुक

राजस्थान पुलिस ने इस सिलसिले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ में गायों की तस्करी (Cow Trafficking)  के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़ित मध्य प्रदेश के अचलपुर का रहने वाला है. यह वाकया रविवार की देर रात का है.

गायों को ले जा रहे वाहन में दो लोग सवार थे. जब वो गाड़ी लेकर बेगू नामक जगह पर पहुंचे तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया और गौ तस्करी के आरोप में उन दोनों की पिटाई शुरू कर दी. भीड़ की पिटाई से बाबूलाल भील की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई जबकि दूसरे को घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है.

बजरंग दल कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली, गाड़ी दौड़ाते हुए सामने आया Video

राजस्थान पुलिस ने इस सिलसिले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अपराध रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि 13-14 जून की मध्य रात्रि चित्तौड़गढ़ जिले के बिलखंडा चौराहे से दो व्यक्ति गोवंश लेकर मध्य प्रदेश जा रहे थे. उन्होंने बताया कि उन दो व्यक्तियों पर भीड़ ने हमला कर दिया. इनमें से एक बाबू भील (25) ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दूसरे घायल की पहचान पिंटू भील के रूप में की गई है.


कांग्रेस के लिए रेड अलर्ट: सचिन पायलट ने दिल्ली में डाला डेरा, राजस्थान संकट के समाधान की मांग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि इस संबंध में चित्तौड़गढ़ पुलिस ने सात-आठ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में अभियुक्तों को चिन्हित कर जल्द से जल्द कार्रवाई करेगी और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा. उदयपुर के पुलिस महानिरीक्षक व अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. चित्तौड़गढ़ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया है.