ओलिंपिक में भारत की जीत पर भगवंत मान ने पीएम मोदी से की कृषि कानून को लेकर अपील, जानें क्या बोले..

ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम की जीत पर पंजाब से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने पीएम मोदी से कृषि कानूनों को लेकर अपील की है. उन्होंने पीएम मोदी से तीनों कानून को वापस लेने की अपील की है.

ओलिंपिक में भारत की जीत पर भगवंत मान ने पीएम मोदी से की कृषि कानून को लेकर अपील, जानें क्या बोले..

ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम की जीत पर भगवंत मान की पीएम मोदी से अपील. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तोक्यो ओलिंपिक 2020 में आज का दिन भारत के लिए बेहद खास रहा. 41 साल बाद जर्मनी को हराकर भारत ने कांस्य पदक अपने नाम किया. भारत की इस खास जीत पर ट्विटर पर बधाइयों का तांता लग गया है. इस क्रम पंजाब में आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने भी ट्विट कर भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी है. भगवंत मान ने पीएम मोदी से अपील भी की है, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी  पुरुष हॉकी और महिला हॉकी टीम ने olympics खेलों में कमाल का प्रदर्शन किया है... सभी गोल किसान-मजदूरों के बेटे-बेटियों ने स्कोर किए हैं.. तीनों खेती कानून वापिस लेकर उनको तोहफा दे दीजिए...

भगवंत मान ने कहा कि ओलिंपिक में पुरुषों ने कांस्य पदक जीत लिया और महिला हॉकी टीम का कल मैच है. हॉकी गांव और देहात का खेल है. पंजाब तो नर्सरी रहा है. झारखंड और ओडिशा के भी कमाल के खिलाड़ी रहे हैं. जितने भी गोल हुए हैं, वह किसान और मजदूरों के बेटे ने किये हैं. पीएम को खिलाड़ियों को गिफ्ट के तौर पर 15 अगस्त को तीनों कृषि कानून वापस लेने का ऐलान कर देना चाहिए. अगर ऐसा होगा तो दोनों टीम के लिये इससे बड़ा कोई तोहफा नहीं होगा. 

भगवंत मान ने कहा कि जिनको (किसान) ये देशद्रोही और नक्सली क्या-क्या बोलते हैं, उनके बेटे और बेटी ही गोल कर रहे हैं. आज पांच गोल हुए हैं पांचों पंजाब के खिलाड़ी ने किये हैं. जब किसान आंदोलन करते हैं तो कहते हैं पंजाब का आंदोलन है. जब गोल करते हैं तो कहते हैं भारत का गोल है. तो हम भी भारत का हिस्सा हैं ना.. सब किसान के बेटे हैं, उनके लिये तोहफा यही बनता है कि काले कानून वापस हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि मैं तो स्पोर्ट्स लवर हूं. मैच भी देखा. पीएम को खेती कानून वापस लेकर इन गोलों की कद्र करनी चाहिए.