ओडिशा : कालाहांडी में छेड़खानी का विरोध करने वाली लड़की को युवकों ने कथित रूप से जलाया

ओडिशा : कालाहांडी में छेड़खानी का विरोध करने वाली लड़की को युवकों ने कथित रूप से जलाया

प्रतीकात्मक तस्वीर...

भवानीपाटन (ओडिशा):

ओडिशा के कालाहांडी जिले में छेड़खानी का विरोध करने वाली एक नाबालिग बच्ची को दो युवकों ने कथित रूप से आग लगा दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई है.

पुलिस ने कहा कि दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा झुलसने के बाद अपने जीवन के लिए जूझ रही है. उसकी हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है.

बच्ची बुधवार दोपहर शौच के लिए झरने के पास जा रही थी. उसी दौरान गांव के ही दो युवकों बुलु दास और श्याम साहू ने उस पर अश्लील टिप्पणी की. बच्ची ने इसका विरोध किया और सारी बात अपने माता-पिता को बताई. उसकी मां ने मामले को लेकर दोनों युवकों को चेतावनी दी.

पुलिस ने कहा, मां की चेतावनी से नाराज दोनों युवकों ने लड़की के पिता को सभी के सामने धमकाया. बाद में शाम को जब पीड़िता घर में अकेली थी तो जबरन मकान में घुसकर लड़की पर मिट्टी तेल छिड़का और उसे आग लगा दिया. लड़की की चीख सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और उसे अस्पताल ले गए. बच्‍ची 90 प्रतिशत तक जल गई है. सूचना मिलने पर नरला थाने के प्रभारी उलास माझी ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है.

कालाहांडी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अक्षय कुमार दास ने कहा कि बच्ची का बयान मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में दर्ज किया गया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने कहा कि पीड़िता को बुर्ला के वीएसएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बहुत गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com