बदले की आग : ओडिशा में ज़हरीले सांप के डसने से गुस्साए शख्स ने सांप को ही काटकर मार डाला

ओडिशा में मनुष्य के इंतकाम लेने का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने सांप के काटने पर उल्टे सांप को ही काट लिया, जिसमें सांप की मौत हो गई.

बदले की आग : ओडिशा में ज़हरीले सांप के डसने से गुस्साए शख्स ने सांप को ही काटकर मार डाला

बदला लेने के लिए शख्स ने सांप को काटा, सांप की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जाजपुर, ओडिशा:

ओडिशा (Odisha) में मनुष्य के बदला (Revenge) लेने का हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है. ओडिशा के जाजपुर जिले के एक सुदूर गांव में 45 साल के एक शख्स ने कथित तौर पर सांप को काटकर मार डाला (Man Bites Snake) क्योंकि सांप ने पहले उसे काट लिया था. दरअसल दनागड़ी प्रखंड के अंतर्गत सालिजंगा पंचायत के गंभारीपटिया गांव के रहने वाले किशोर बद्रा बुधवार रात को अपने खेत से काम करके लौट थे. इस दौरान एक सांप ने उनके पैर में काट लिया. बद्रा सांप को पकड़ने में कामयाब रहे और बदला लेने के उद्देश्य से उन्होंने सांप को काट-काटकर मार डाला. 

बद्रा ने कहा, "रात को जब मैं घर लौट रहा था तो किसी चीज ने मेरे पैर पर काट लिया. मैं टॉर्च जलाकर देखा तो वह जहरीला सांप करैत था. बदला लेने के लिए, मैंने साप को हाथ से पकड़ा और कथित रूप से काट-काट सांप को मौके पर ही मार दिया."

इस घटना के बाद वह मरे हुए सांप को लेकर गांव पहुंचे और अपनी पत्नी को पूरी कहानी बताई. जल्द ही यह घटना गांव में चर्चा का विषय बन गई और बद्रा ने अपने दोस्तों को सांप दिखाया. 

READ ALSO: बंदर को निगलने वाले 10 फुट के अजगर की जान पर बन आई, बमुश्किल ऐसे बची जान

कुछ लोगों ने बद्रा को अस्पताल जाने की सलाह दी, लेकिन उसने अस्पताल जाने से मना कर दिया और इसके बजाये सलाह के लिए उसी रात एक पारंपरिक नीम हकीम के पास गया. संयोगवश सांप के काटने पर बद्रा पर कोई असर नहीं हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com