ज़हरीला सांप चिड़िया को खाना चाह रहा था, मगर उसकी ताक़त के सामने टिक नहीं पाया, वीडियो देख हैरान हो गए लोग

सोशल मीडिया पर लोगों को तरह-तरह के वीडियोज़ मिलते हैं, जो काफी मज़ेदार होते हैं. कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिनसे हम चौंक जाते हैं, वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हम हंसने लगते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है..

ज़हरीला सांप चिड़िया को खाना चाह रहा था, मगर उसकी ताक़त के सामने टिक नहीं पाया, वीडियो देख हैरान हो गए लोग

सोशल मीडिया पर लोगों को तरह-तरह के वीडियोज़ मिलते हैं,

सोशल मीडिया पर लोगों को तरह-तरह के वीडियोज़ मिलते हैं, जो काफी मज़ेदार होते हैं. कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिनसे हम चौंक जाते हैं, वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हम हंसने लगते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. ये वीडियो थोड़ा अलग है. हो सकता है कि इसे देखने के बाद आपके रोंगचे खड़े हो जाएं. इस वीडियो से हमें एक सीख भी मिलती है कि भले ही मुसीबत कितना बड़ी हो, हमारे अंदर हिम्मत हो तो हम समय रहते टाल सकते हैं.

हम सभी को पता है कि सांप किसी भी पशु-पक्षी को अपना शिकार बिना किसी परेशानी के बना लेता है. ये इतना खतरनाक होता है कि सभी लोग इससे दूर रहना पसंद करते हैं. कई बार ऐसा होता है कि सांप अपने लक्ष्य में सफ़ल होता है और कई बार असफ़ल हो जाता है. हम कुछ बोलें उससे पहले ये वीडियो देखिए.


वीडियो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि पहाड़ पर बने एक बिल में चिड़िया घुसने की कोशिश करती है, ठीक उसी समय सांप उस पर हमला कर देता है. सांप ऐसा हमला करता है कि चिड़िया अपने आप को संभाल नहीं पाती है. सांप अपने फन से चिड़िया को दबोच लेती है. एक समय तो लगता है कि चिड़िया नहीं बचने वाली है, मगर फिर चिड़िया अपनी पूरी ताकत लगा देती है. वो इतना ताकत लगा देती है कि सांप को छोड़ना पड़ता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो देख खूब हैरान हैं. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने कमेंट्स दिए हैं. एक यूजर ने कहा है कि वाकई में चिड़िया बहुत ही बहादुर है. लगभग सभी लोग चिड़िया की तारीफ कर रहे हैं.