'...जाते ही न हैं जी!'- तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेने को लेकर बोले नीतीश कुमार

सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को सफाई देते हुए कहा कि इफ्तार पार्टी में निमंत्रण मिला था तो गए थे, यह परंपरा रही है.

पटना:

तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार के हिस्सा लेने के बाद से बिहार की राजनीति में चर्चाओं का दौर जारी है. इधर सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को सफाई देते हुए कहा कि इफ्तार पार्टी में निमंत्रण मिला था तो गए थे, यह परंपरा रही है. इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकालना चाहिए. इफ्तार पार्टी तो सरकार की तरफ से भी हमलोग शुरू से करवा रहे हैं. सभी दलों के नेताओं को बुलाया जाता है. दूसरी पार्टी वाले भी करवाते हैं तो निमंत्रण मिलता है तो इसका सम्मान करना ही चाहिए.

बताते चलें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारी सुरक्षा के बीच शुक्रवार को तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में शिरकत की थी. इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान, बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन और राबड़ी देवी भी मौजूद थी. गौरतलब है कि इससे पहले पिछली बार गठबंधन टूटने से कुछ दिन पहले 2017 में राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार में नीतीश कुमार उपस्थित हुए थे. बिहार विधानपरिषद के नेता और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अवधेश नारायण सिंह भी तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे. तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती भी इफ्तार पार्टी में थीं. 

नीतीश कुमार द्वारा इफ्तार में हिस्सा लेने के बाद जारी चर्चाओं के बीच बीजेपी नेता और राज्य के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि राजद के लोग क्या बोलते रहते हैं इसपर हमलोग ध्यान नहीं देते हैं. हमलोग नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में लंबे समय से एनडीए की सरकार चला रहे हैं. बिहार को हमलोगों ने बदलने का काम किया है. इफ्तार में शामिल होना तो अच्छी बात है. इस मुद्दे पर राजनीतिक कयास लगाना मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने जैसा है. इस तरह के आयोजनो को पर ऐसी चर्चा करना दुखद है.

बता दें कि हाल ही में नीतीश कुमार ने सुशील मोदी की दी हुई इफ्तार पार्टी में भी शिरकत की थी. सुशील मोदी पहले विधायक के रूप में, फिर उप मुख्यमंत्री के रूप में इफ्तार का आयोजन करते रहे. सुशील मोदी ने बुधवार को सांसद के रूप में इफ्तार का आयोजन किया. मोदी बिहार में पिछले 30 वर्षों से इफ्तार की दावत आयोजित करते चले आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-

बिहार : सुशील मोदी की इफ्तार की दावत में पहुंचे नीतीश कुमार सहित कई मंत्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : प्राइम टाइम : तेजस्वी यादव की इफ्तार में पहुंचे नीतीश कुमार