यह ख़बर 25 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चेन्नई में करुणानिधि से मिले नारायणसामी

खास बातें

  • एक महीने के अंदर यह दूसरा मौका है जब पीएमओ में राज्यमंत्री नारायणसामी ने द्रमुक संरक्षक से मुलाकात की। ममता बनर्जी के नेतत्व वाले तृणमूल कांग्रेस के गठबंधन से हटने के बाद 18 सांसदों वाली द्रमुक कांग्रेस गठबंधन की सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी है।
चेन्नई:

केंद्रीय कैबिनेट में फेरबदल की अटकलों के बीच केंद्रीय मंत्री वी नारायणसामी ने गुरुवार को संप्रग के मुख्य सहयोगी द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि से मुलाकात की।

एक महीने के अंदर यह दूसरा मौका है जब पीएमओ में राज्यमंत्री नारायणसामी ने द्रमुक संरक्षक से मुलाकात की। ममता बनर्जी के नेतत्व वाले तृणमूल कांग्रेस के गठबंधन से हटने के बाद 18 सांसदों वाली द्रमुक कांग्रेस गठबंधन की सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी है।

करुणानिधि के सीआईटी कॉलोनी स्थित आवास पर बैठक में क्या बातचीत हुई, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। द्रमुक सूत्रों ने कहा कि मुलाकात के दौरान सिर्फ दोनों नेता ही मौजूद थे।

नारायणसामी ने पिछले महीने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के दूत के रूप में करुणानिधि से मुलाकात की थी जिस दौरान उन्होंने द्रमुक नेताओं ए राजा और दयानिधि मारन के इस्तीफे से खाली पड़े कैबिनेट के दो पदों को भरने के मुद्दे पर चर्चा की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल उस समय करुणानिधि ने खाली पड़े पदों के लिए पार्टी की तरफ से किसी को नामांकित करने से इनकार कर दिया था।