मुंबई: पॉर्न फिल्‍म बनाने वाली प्रोडक्‍शन कंपनी का पर्दाफाश, शॉर्ट फिल्‍म का अग्रीमेंट कराती और शूटिंग के दौरान..

फ़िल्म प्रोडक्शन कंपनी ने एक App भी बना रखा है जिसमें वे अपनी पोर्न फिल्मों को अपलोड करते थे. एप्लिकेशन के लिए वे बाकायदा सब्सक्रिप्शन फीस लेते थे.

मुंबई: पॉर्न फिल्‍म बनाने वाली प्रोडक्‍शन कंपनी का पर्दाफाश, शॉर्ट फिल्‍म का अग्रीमेंट कराती और शूटिंग के दौरान..

पॉर्न फ़िल्म प्रोडक्‍शन कंपनी से संबंधित पांच लोगों को अरेस्‍ट किया गया है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

मुंंबई:

मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) की प्रॉपर्टी सेल ने पॉर्न फ़िल्म (Porn film)बनाने वाली एक प्रोडक्शन कंपनी का पर्दाफाश किया है. ये कंपनी फिल्मों में काम करने की चाहत रखने वालों को शार्ट फ़िल्म में काम करने का अग्रीमेंट करवाती फिर शूटिंग के दौरान अगर कोई न्यूड शूट के लिए मना करता तो करार तोड़ने पर जुर्माने की धमकी देकर उन्हें मजबूर करती थी. पुलिस ने मालाड पश्चिम में मढ के ग्रीन पार्क बंगले में छापा मारकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 40 साल की यास्मीन खान फोटोग्राफर है और साथ में गिरोह की मुखिया भी है. दूसरी एक महिला प्रतिभा नलावडे ग्राफिक डिजायनर है. प्रतिभा पॉर्न फ़िल्म की प्रोडक्शन इंचार्ज भी है. तीन पुरुषों में मोनू जोशी कैमरामैन और लाइटमैन का काम करता था, वहीं भानु ठाकुर और मोहम्मद नासिर एक्टिंग का काम करते थे.प्रॉपर्टी सेल के सहायक पुलिस निरक्षक लक्ष्मीकांत सालुंखे मामले में शिकायतकर्ता हैं. पांचों आरोपियों को अदालत ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.


केरल : ऑनलाइन बच्चों से जुड़ी अश्लील सामग्री के मामले में 47 लोग गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 प्रॉपर्टी सेल की प्रेस नोट के मुताबिक, फ़िल्म प्रोडक्शन कंपनी ने Hothit Movies नाम का एक App भी बना रखा है जिसमें वे अपनी पोर्न फिल्मों को अपलोड करते थे. एप्लिकेशन के लिए वे बाकायदा सब्सक्रिप्शन फीस लेते थे. पुलिस ने गिरोह के पास से डायलॉग लिखे स्क्रिप्ट के साथ छह मोबाइल फ़ोन, एक लैपटॉप, लाइट स्टैंड, canon कंपनी का कैमरा सहित कुल 5 लाख 68 हजार का सामान जप्त किया है साथ मे पोर्न फिल्म के धंधे से कमाए 36 लाख 60 हजार रुपये भी जब्‍त किए गए हैं.