मुंबई : कार वाले ने बिना पीछे देखे खोला दरवाजा, बस के पहिए के नीचे आ गया स्कूटी ड्राइवर

मुंबई के बोरिवली में हुई इस घटना में एक कार चालक की लापरवाही ने 19 साल के एक युवक की जान ले ली. हादसा बिना पीछे देखे बीच सड़क के खड़ी कार का दरवाजा खोलने से हुआ. दरवाजे से बचने की कोशिश में युवक बस की चपेट में आ गया.

मुंबई : कार वाले ने बिना पीछे देखे खोला दरवाजा, बस के पहिए के नीचे आ गया स्कूटी ड्राइवर

मुंबई के बोरिवली इलाके में हुआ हादसा, 19 साल के युवक की मौत.

मुंबई:

मुंबई में शुक्रवार को एक भयंकर रोड हादसे में एक युवक की जान चली गई. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें घटनाक्रम देखा जा सकता है और वीडियो देखकर साफ है कि कैसे किसी और की लापरवाही से किसी की जान चली गई. महज थोड़ी सी सावधानी रखकर इस घटना को टाला जा सकता था. 

दरअसल, मुंबई के बोरिवली में हुई इस घटना में एक कार चालक की लापरवाही ने एक स्कूटी ड्राइवर की जान ले ली. यह हादसा बिना पीछे देखे बीच सड़क के खड़ी कार का दरवाजा खोलने से हुआ. अचानक से दरवाजा खुलने से स्कूटी सवार खुद को बचाने की कोशिश से बस के नीचे आ गया. सीसीटीवी में कैद ये हादसा दिल दहला देने वाला है.

अगर सीसीटीवी फुटेज पर नजर डालें तो देखा जा सकता है कि सड़क पर एक कार खड़ी है. पीछे से गाड़ियां आ रही हैं. तभी कार का ड्राइवर गाड़ी का दरवाजा खोलकर बाहर आता है, लेकिन इसी दौरान पीछे से एक बस और एक स्कूटी ड्राइवर आ रहे थे. कार के दरवाजे से बचने की कोशिश में स्कूटी ड्राइवर बगल से गुजर रही बस के नीचे आ जाता है और बस का पिछला पहिया उसके ऊपर से गुजर जाता है.

महाराष्ट्र: ट्रक और ऑटोरिक्शा के बीच टक्कर में 5 लोगों की मौत, आठ घायल

इतने में बहुत से लोग आसपास से आ जाते हैं और स्कूटी ड्राइवर की मदद करने लगते हैं. कार ड्राइवर को वहां खड़े देखा जा सकता है. एक शख्स मृतक की स्कूटी साइड में खड़ी करता है. हालांकि, हादसे में स्कूटी ड्राइवर की मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह हादसा 9 अप्रैल को मुंबई के बोरीवली के पूर्व दौलत नगर में उत्सव होटल के सामने हुआ, जिसमें 19 साल के युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम अमन यादव है. स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.