मनी लॉन्ड्रिंग केस: अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश की अर्जी पर सेशन कोर्ट में सुनवाई 4 दिसंबर तक टली

ऋषिकेश को भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) अब तक कई बार समन कर चुका है लेकिन कोई न कोई बहाना बनाकर ऋषिकेश अभी तक एक बार भी ED के सामने हाजिर नही हुए हैं.

मनी लॉन्ड्रिंग केस: अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश की अर्जी पर सेशन कोर्ट में सुनवाई 4 दिसंबर तक टली

मनी लॉन्‍डरिंग मामले में ऋषिकेश के पिता अनिल देशमुख को प्रवर्तन निदेशालय ने अरेस्‍ट किया है

मुंबई :

Money laundering case: मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख की अर्जी पर सुनवाई सेशन कोर्ट में  दिसम्बर तक के लिए टली. गौरतलब है कि ऋषिकेश को भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) अब तक कई बार समन कर चुका है लेकिन कोई न कोई बहाना बनाकर ऋषिकेश अभी तक एक बार भी ED के सामने हाजिर नही हुए हैं. उनको डर है कि पिता की तरहं उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है इसलिए ऋषिकेश में अग्रिम जमानत अर्जी दी है.जिस पर आज होने वाली सुनवाई 4 दिसंबर तक के लिये टल गई.

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, घर का खाना मांगने पर कोर्ट ने कहा- 'पहले जेल का खाना खाइए...'

ED को शक है कि देशमुख परिवार के ट्रस्ट में भेजी गई 4 करोड़ के करीब की रकम के लिए सेल कंपनियों का इस्तेमाल किया गया और इसमें उनके बेटे ऋषिकेश की अहम भूमिका रही है. इसके अलावां पुलिस वालों की ट्रांसफर पोस्टिंग की रकम के लेनदेन में ऋषिकेश की भूमिका हो सकती है.इसी संबंध में ऋषिकेश को पहले भी समन भेजा गया था लेकिन वे पेश नहीं हुए थे.

महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को SC से भी राहत नहीं, याचिका पर विचार से किया इनकार


गौरतलब है कि मनी लॉन्‍डरिंग मामले में महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को प्रवर्तन निदेशालय ने मुंबई में उनके कार्यालय में 12 घंटे से अधिक की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था.अनिल देशमुख ने इस साल की शुरुआत में अपने खिलाफ रिश्वतखोरी के आरोपों को लेकर विवाद के बीच अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

प्रदूषण को लेकर SC में केंद्र और दिल्ली सरकार को फटकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com