Video : क्वारंटीन सेंटर पहुंचने के लिए कपल ने लगाया अजब गुजाड़, लोगों ने की जमकर तारीफ

कोरोना काल में संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग कारगर तरीका है, दुनियाभर में इसपर जोर दिया जा रहा है और कोविड फैसिलिटी जाते वक्त मिजोरम के एक कपल ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का जो तरीका निकाला वो वायरल हो रहा है. 

Video : क्वारंटीन सेंटर पहुंचने के लिए कपल ने लगाया अजब गुजाड़, लोगों ने की जमकर तारीफ

मिजोरम कपल के जुगाड़ का वीडियो वायरल.

मिजोरम के एक कपल का एक वीडियो वायरल (Mizoram Couple viral video) हो रहा है, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का जुगाड़ इंटरनेट पर सबकी तारीफें बटोर रहा है. कोरोना काल में संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग कारगर तरीका है, दुनियाभर में इसपर जोर दिया जा रहा है और कोविड फैसिलिटी जाते वक्त इस कपल ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का जो तरीका निकाला वो वायरल हो रहा है. 

आईपीएस ऑफिसर रिपुन शर्मा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक कपल क्वारंटीन सेंटर जाता हुआ दिख रहा है. इनकी सवारी है जीप और उसके साथ लगा हुआ ट्रेलर. वीडियो में देख सकते हैं कि महिला जीप में पीछे लगे ट्रेलर में एक प्लास्टिक की नीली चेयर रखती है और ट्रेलर में चढ़कर उसपर बैठ जाती है. वहीं उसका पति जीप की ड्राइवर सीट में बैठता है. दोनों निकलने से पहले कैमरे की तरफ देखकर हाथ हिलाते हैं. हालांकि, वैसे यह नहीं पता है कि यह वीडियो कितना पुराना है.

आईपीएस ऑफिसर शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मिजोरम में एक पति अपनी कोविड संक्रमित पत्नी को क्वारंटीन सेंटर ले जाते हुए.'

बहुत से लोगों ने कपल की जागरूकता को लेकर उनकी तारीफ की. वहीं, साथ में सफर करने के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किए गए उनके जुगाड़ ने सबको हंसाया.

6 साल की लड़की ने पूछा, मोदी साहेब; बच्चों पर काम का इतना बोझ क्यों? Video हुआ वायरल

अगर मिजोरम में कोरोना के मामलों पर नजर डालें तो यहां सोमवार को एक दिन में 99 नए मामले दर्ज किए गए थे. यहां कल दो लोगों की कोविड से मौत हुई. अधिकारियों ने बताया कि इससे मिजोरम में कुल संक्रमण का मामला 12,087 हो गया है. वहीं यहां अब तक कोविड से कुल 40 लोगों की मौत हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां आईजोल म्युनिसिपिल कॉर्पोरेशन एरिया में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसे शनिवार को अगले सात और दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था.