'मोदी जी जिंदाबाद..' : जब यूक्रेन से आए विमान में बैठे छात्रों के सामने मंत्री जी लगाने लगे नारे

यूक्रेन में फंसे छात्रों का एक जत्था लेकर दिल्ली के हिंडन एयरबेस आया था. तभी केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट छात्रों को संबोधित कर रहे थे.

'मोदी जी जिंदाबाद..' : जब यूक्रेन से आए विमान में बैठे छात्रों के सामने मंत्री जी लगाने लगे नारे

यूक्रेन से आए विमान में बैठे छात्रों के सामने मंत्री लगाने लगे नारे

नई दिल्ली:

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री अजय भट्ट ने युद्धग्रस्त यूक्रेन से लौटने वाले बच्चों के सामने एक वायु सेना के विमान में  पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए. इसका एक वीडियो आने के बाद विवाद गहरा गया है. दरअसल, मंत्री के विमान में मोदी जी जिंदाबाद के नारा लगाने के बाद छात्रों ने कुछ देर लिए चुप्पी साध ली थी. पहली बार में तो किसी छात्र ने जिंदाबाद नहीं बोला, लेकिन मंत्री के दूसरी बार नारा लगाने के बाद कुछ छात्रों ने उनके साथ जिंदाबाद के नारे लगाए.  

वीडियो में दिख रहा है कि केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट छात्रों को संबोधित कर रहे हैं. वह एक एक नीली जैकेट और एक टोपी पहने हुए हैं. इस दौरान वह छात्रों के सामने कहते हैं कि वह बिल्कुल चिंता न करें. जीवन बच गया है. सब ठीक होगा. भारत माता की जय...माननीय मोदी जी जिंदाबाद. 

जब वह माननीय मोदी जी जिंदाबाद कह रहे थे, तो छात्रों ने पहले  जिंदाबाद के नारे नहीं लगाए.हालांकि, बाद में कुछ छात्रों ने मंत्री के नारे लगाने के बाद उन्होंने भी जिंदाबाद बोला. रोमानिया के बुखारेस्ट और हंगरी के बुडापेस्ट से 210 यात्रियों को लेकर दो सी-17 परिवहन विमान आज सुबह हिंडन में उतरा. 

'फ्लाइट में बॉडी बहुत जगह घेरेगी', यूक्रेन में मारे गए छात्र का पार्थिव शरीर लाने पर BJP विधायक का शर्मनाक बयान

कांग्रेस ने यूक्रेन में एक और भारतीय छात्र के कथित तौर पर गोली लगने से घायल होने की घटना को लेकर शुक्रवार को सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि यूक्रेन में भारतीय छात्र खतरे में हैं, लेकिन केंद्र सरकार ‘पीआर एजेंसी' बनी हुई है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘‘एक और भारतीय छात्र को गोली लगी...यूक्रेन-रूस युद्ध में बच्चों पर हर पल ख़तरा है। मग़र मोदी सरकार सिर्फ़ पीआर एजेंसी बनी हुई है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com