मेरठ : चलती कार में तीन युवकों ने नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया युवती से गैंगरेप

मेरठ : चलती कार में तीन युवकों ने नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया युवती से गैंगरेप

मेरठ:

चलती हुई एक कार में तीन युवकों ने कथित रूप से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे मेरठ जिले के अजराड़ा गांव के जंगल में फेंक कर फरार हो गए। युवती उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना क्षेत्र की रहने वाली है।

मुंडाली थाना के प्रभारी वसीम खान ने शुक्रवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को अजराड़ा के जंगल से करीब 22 वर्षीय एक युवती बेहोशी की हालत में मिली। होश में आने पर युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह बिजनौर के नगीना क्षेत्र के थाना मार की सराय की निवासी है।

युवती के अनुसार गाजियाबाद की एक मांस कारखाने में काम करने वाले वसीम ने उसे बुधवार को नौकरी दिलाने के बहाने गाजियाबाद बुलाया और फिर उसे कार में बैठा कर मेरठ ले आया। कार में उसके दो दोस्त भी बैठे थे। मेरठ में उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसमें नशीला पदार्थ मिला था। इसके बाद तीनों ने बेहोशी की हालत में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर अजराड़ा के जंगल में फेंक कर फरार हो गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खान ने बताया कि पीड़िता की डॉक्टरी जांच कर उसकी शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।