दिल्ली : मास्क बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 1 की मौत और 2 घायल

दिल्ली (Delhi Fire) के मायापुरी इलाके में शनिवार सुबह मास्क बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई.

दिल्ली : मास्क बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 1 की मौत और 2 घायल

आग पर काबू पा लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • दिल्ली के मायापुरी इलाके की घटना
  • मास्क बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग
  • हादसे में एक की मौत और दो घायल
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi Fire) में आज (शनिवार) सुबह मास्क (Mask Factory Fire Delhi) बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. मौके पर पहुंचे बचाव दल ने दो लोगों को बचा लिया. दोनों युवक मामूली रूप से झुलसे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

घटना दिल्ली के मायापुरी इलाके की है. मिली जानकारी के अनुसार, मास्क बनाने वाली फैक्ट्री बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर थी. यह हिस्सा करीब 200 स्क्वॉयर यार्ड में फैला है. आज तड़के अचानक लगी आग ने वहां रखीं मशीनों और कच्चे माल को अपनी चपेट में ले लिया और देखते ही देखते आग फैलने लगी. आसपास के लोगों ने बिल्डिंग से उठता धुआं देख फौरन फायर ब्रिगेड को फोन कर इसकी सूचना दी.

आग के बीच घुसकर पुलिसवाले ने घर में फंसे शख्स को निकाला बाहर, लोग बोले- 'रियल हीरो को सैल्यूट' - देखें Video

मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बिल्डिंग में फंसे तीन लोगों को बाहर निकाला. उन्हें DDU अस्पताल ले जाया गया, जहां CMO ने एक शख्स को मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम जुगल किशोर (45) था. घायल अमन अंसारी (18) और फिरोज अंसारी (24) का अस्पताल में इलाज चल रहा है. दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

VIDEO: लखनऊ-कानपुर हाइवे पर हादसा, आग लगने से मची अफरा-तफरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com