चैनल ने अभिनेता को शो से किया बाहर, अभिनेता का आरोप- भाजपा के खिलाफ टिप्पणी के कारण हटाया

माने ने पहले एनडीटीवी को बताया था कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणी के बाद उन्हें स्टार प्रवाह के शो से निकाल दिया गया.

चैनल ने अभिनेता को शो से किया बाहर, अभिनेता का आरोप- भाजपा के खिलाफ टिप्पणी के कारण हटाया

किरण माने केंद्र सरकार के खिलाफ टिप्पणी के बाद शो से निकाल दिया गया.

नई दिल्ली :

एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्रवाह (Star Pravah) ने आज अपने एक बयान में कहा कि मराठी अभिनेता किरण माने (Marathi actor Kiran Mane) को शो मुल्गी झाली हो (Mulgi Zhali Ho) से 'कई सह-कलाकारों के साथ दुर्व्यवहार' के कारण हटा दिया गया. माने ने पहले एनडीटीवी को बताया था कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार (Modi Government) के खिलाफ सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणी के बाद उन्हें स्टार प्रवाह के शो से निकाल दिया गया. उन्होंने दावा किया कि उन्हें चैनल ने कहा था कि उन्हें केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए.

चैनल की ओर से कहा गया, "माने को शो से बर्खास्त करने का निर्णय शो में कई सह-कलाकारों के साथ उनके दुर्व्यवहार के कारण था, विशेष रूप से शो की प्रमुख महिला किरदार के साथ. उनके सह-अभिनेताओं, निर्देशक और अन्य इकाई द्वारा कई शिकायतें की गई थीं. शो के सदस्यों ने उनके प्रति लगातार अपमानजनक और आक्रामक व्यवहार के खिलाफ शिकायत की थी."

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत बीजेपी से निष्कासित, मंत्रिमंडल से भी बर्खास्त

मराठी भाषा का नाटक बालिकाओं के बारे में एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे और उसके आसपास की रूढ़ियों पर प्रकाश डालता है. शो मऊ के इर्द-गिर्द घूमता है. मऊ एक ऐसे परिवार में पैदा हुई ऐसी लड़की है, जिसे लड़का चाहिए था. माने ने मऊ के ठंडे और दूर के पिता विलास पाटिल की भूमिका निभाई है. 

चैनल ने कहा कि कई चेतावनियों के बावजूद, माने ने शो के सेट पर  शालीनता और मर्यादा का उल्लंघन करते हुए उसी तरह का व्यवहार करना जारी रखा. चैनल ने कहा "महिलाओं के प्रति किसी भी तरह के अपमानजनक व्यवहार के लिए हमारी जीरो  टॉलरेंस की नीति को देखते हुए, हम उन्हें शो से बर्खास्त करने के फैसले का समर्थन करते हैं." 

'सपा से जुड़े लोग दंगा करते हैं', BJP से पाला बदलने वालों पर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्टार प्रवाह ने रेखांकित किया कि यह सभी विचारों और विचारों का सम्मान करता है और खुद को फ्री स्पीच की रक्षा करने वालों में मानता है, लेकिन हमारे कलाकारों, विशेष रूप से महिलाओं के लिए एक सुरक्षित और स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करने के लिए समान रूप से प्रतिबद्ध हैं.