यह ख़बर 26 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मनमोहन अर्थशास्त्री नहीं, अनर्थशास्त्री पीएम : बीजेपी

खास बातें

  • राजनैतिक आत्ममंथन के उद्देश्य से बुधवार को शुरू हुई बीजेपी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी ने यूपीए को डूबता हुआ जहाज बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दरअसल अर्थशास्त्री नहीं, अनर्थशास्त्री साबित हुए हैं।
नई दिल्ली:

राजनैतिक आत्ममंथन के उद्देश्य से बुधवार को शुरू हुई बीजेपी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी ने यूपीए को डूबता हुआ जहाज बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दरअसल अर्थशास्त्री नहीं, अनर्थशास्त्री साबित हुए हैं।

बीजेपी के नेता रविशंकर प्रसाद ने जानकारी दी कि पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी ने सरकार को घोटालों पर घेरते हुए बैठक में कहा कि देश में 4.84 लाख करोड़ का घोटाला हुआ है। भ्रष्टाचार और कुप्रशासन से आम आदमी का जीना मुश्किल हो रहा है। यह आजादी के बाद की सबसे भ्रष्ट सरकार है तो फिर सोनिया और पीएम अपनी नाकामी का ठीकरा बीजेपी पर क्यों फोड़ रहे हैं।

बीजेपी ने कहा कि वह चुनाव के लिए हमेशा तैयार है, लेकिन वह केंद्र सरकार को अस्थिर करने का प्रयास नहीं कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि यूपीए के सहयोगी दल भी उसका साथ एक-एक करके छोड़ रहे हैं। यूपीए ने गठबंधन धर्म का बाजारीकरण कर दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही बीजेपी ने यह भी साफ किया कि वह विकास और सुधार कार्यों के खिलाफ नहीं है। बीजेपी के शासनकाल में देश के विकासकार्यों पर सबसे अधिक जोर दिया गया था।