विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 06, 2022

"हेमा मालिनी बनना मुश्किल है, बहुत मुश्किल, वे नहीं बन सकते " : हेमा मालिनी

यह पूछे जाने पर कि क्या यह अयोध्या और वाराणसी के बाद मथुरा में भाजपा नियोजित भव्य मंदिर की तैयारी में है, हेमा मालिनी ने कहा, "मथुरा पहले से ही विकसित हो रहा है. मुख्यमंत्री इसके पीछे मुख्य व्यक्ति हैं. मुझे अब पूर्ण सरकारी समर्थन है." 

Read Time: 4 mins
"हेमा मालिनी बनना मुश्किल है,  बहुत मुश्किल, वे नहीं बन सकते " :  हेमा मालिनी
जयंत चौधरी की इस टिप्पणी पर कि वह हेमा मालिनी जैसा नहीं बनना चाहते, उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की.
मथुरा:

उत्तर प्रदेश (UP elections 2022) के चुनाव भाजपा के लिए कठिन माने जा रहे हैं, लेकिन पार्टी की मथुरा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini ) ने कहा, "योगी आदित्यनाथ जीतेंगे." उन्होंने कहा, 14,000 करोड़ रुपये बरेली-मथुरा-पीलीभीत राष्ट्रीय राजमार्ग पर खर्च किए जाएंगे, विशेष रूप से मथुरा आने वाले यात्रियों को चकाचक सड़कें दिखाई देंगी." यह पूछे जाने पर कि क्या यह अयोध्या और वाराणसी के बाद मथुरा में भाजपा नियोजित भव्य मंदिर की तैयारी में है, उन्होंने कहा, "मथुरा पहले से ही विकसित हो रहा है. मुख्यमंत्री इसके पीछे मुख्य व्यक्ति हैं. मुझे अब पूर्ण सरकारी समर्थन है." 

'मथुरा में मंदिर बनाने का ऐलान करके दिखाएं' : मंत्री ने सपा सांसद के बयान के बाद अखिलेश को दी चुनौती

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस बात से सहमत हैं कि चुनाव में मुख्य चुनावी मुद्दा मंदिर होगा न कि विकास, उन्होंने कहा कि मुद्दा विकास होगा, लेकिन मंदिर भी इसमें शामिल होगा. उन्होंने एनडीटीवी को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, "ऐसा कुछ नहीं...वैसे, मंदिर भी होगा. इतनी सुरक्षा दी जा रही है. सारी गुंडागर्दी बंद हो गई है."

पिछले साल के पंचायत चुनाव के नतीजे बीजेपी के लिए अयोध्या या मथुरा में बहुत उत्साहजनक नहीं रहे हैं, जहां बीजेपी अपने मंदिर के एजेंडे को आगे बढ़ा रही है. मथुरा में भाजपा को 33 में से केवल आठ सीटें मिलीं. सबसे ज्यादा 13 सीटें मायावती की बहुजन समाज पार्टी ने जीती हैं. अयोध्या की 40 सीटों में से बीजेपी को सिर्फ छह सीटें मिली हैं. वहां शीर्ष पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी थी, जिसने 24 सीटों पर कब्जा किया था.

UP Election के केंद्र में मथुरा, आखिर BJP के लिए क्यों इतना मायने रखती है कृष्णनगरी; जानें...

आने वाले चुनाव में अखिलेश यादव की सहयोगी जयंत चौधरी की राष्ट्रीय लोक दल ने मथुरा में एक सीट जीती. जयंत चौधरी के इस टिप्पणी पर कि वह हेमा मालिनी जैसा नहीं बनना चाहते, हेमा मालिनी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा, "हेमा मालिनी बनाना मुश्किल है... यह बहुत मुश्किल है... मैंने ड्रीम गर्ल बनने के लिए बहुत मेहनत की है... आपको लगता है कि जयंत चौधरी हेमा मालिनी बन सकते हैं? उन्होंने सही कहा, वह नहीं बन सकते."

बता दें कि पार्टी के एक सदस्य के इस दावे का जवाब में कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह उन्हें एनडीए में चाहते थे, जयंत चौधरी ने कहा था, "मुझे नहीं पता कि वे मेरे बारे में क्या कहते रहते हैं. ऐसा नहीं है कि उन्हें मेरे लिए कोई प्यार या भावना है. मैं उनसे कहता हूं कि मुझे खुश करने से आपको क्या मिलेगा? मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता आप लोगों के लिए. आपने सात किसानों के परिवारों के लिए क्या किया है? अजय मिश्रा टेनी अभी भी मंत्री क्यों हैं?" 

मथुरा का चुनावी मुद्दा यमुना की सफाई या मीट पर पाबंदी? जानिए क्‍या कहते हैं मथुरा के लोग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;