Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी को किया याद, फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

दुनिया भर में पसंद किए जाने वाले टीवी शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grills) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया.

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी को किया याद, फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

PM Modi और Bear Grills के साथ Man Vs Wild का एपिसोड अगस्त 2019 में प्रसारित हुआ था

नई दिल्ली:

दुनिया भर में पसंद किए जाने वाले टीवी शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grills) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि "मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक: डिस्कवरी पर हमारे जंगल एडवेंचर के दौरान भीगने के बाद PM मोदी के साथ चाय पीना. यह पल याद दिलाता है कि किस तरह से मास्क और ओहदों के पीछे हम सब एक जैसे हैं.”

Read Also: Man Vs Wild के स्पेशल एपिसोड में बेयर ग्रिल्स को कैसे समझ में आई थी हिंदी, PM मोदी ने किया खुलासा

बियर गिल्स का यह ट्वीट ऐसे वक्त में आया है जब दुनिया भर में किसान आंदोलन को लेकर समर्थन और विरोध की चर्चा हो रही है. इंटरनेशनल सेलिब्रेटी रिहाना के ट्वीट के बाद देश के कई दिग्गजों ने भी इस पर ट्वीट किया है. ऐसे में बियर ग्रिल्स (Bear Grills) के ट्वीट के अलग अलग मायने निकाले जा रहे हैं. हालांकि मैन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट ने किसान आंदोलन से संबंधित कोई भी टिप्पणी नहीं की है. 


Read Also: पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के साथ दिखे अरविंद केजरीवाल, Memes हुए वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बेयर ग्रिल  (Bear Grills) के साथ डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) के एक स्पेशल एपिसोड में नजर आए थे. अपने समय में यह ट्रेडिंग टेलीविजन इवेंट बना था.