व्यक्ति ने महिला को मारने की कोशिश की, बचने के लिए दूसरी मंजिल से कूदा, अस्पताल में भर्ती

महिला मध्य प्रदेश में एक सरकारी विभाग में काम करती है. मंगलवार को, उसने देखा कि कोई उसके घर की खिड़की से उसे घूर रहा है, जिसके बाद उसने शोर मचाया.

व्यक्ति ने महिला को मारने की कोशिश की, बचने के लिए दूसरी मंजिल से कूदा, अस्पताल में भर्ती

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नागपुर:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर शहर में एक व्यक्ति ने 40 वर्षीय एक महिला का गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की और बाद में लोगों द्वारा पीछा किए जाने के बाद उसके अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल से कूद गया, जिसमें वह घायल हो गया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना कोराडी इलाके के महादुला में हुई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी केतन सोनकर (27) का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया, "महिला मध्य प्रदेश में एक सरकारी विभाग में काम करती है. मंगलवार को, उसने देखा कि कोई उसके घर की खिड़की से उसे घूर रहा है, जिसके बाद उसने शोर मचाया. बाद में उस व्यक्ति (सोनकर) को स्थानीय निवासियों ने पकड़ लिया, जिन्होंने उसे छोड़ने से पहले उसकी पिटाई की."

अधिकारी ने बताया कि उस घटना के बाद सोनकर ने महिला को मारने की साजिश रची. तदनुसार, वह शुक्रवार की रात उसके फ्लैट में गया जब वह वहां अकेली थी क्योंकि उसका पति कहीं बाहर गया हुआ था. जैसे ही वह घर में दाखिल हुआ, सोनकर ने दुपट्टे से उसका गला घोंटने की कोशिश की. उन्होंने बताया, "महिला ने उससे निपटने की कोशिश की और शोर मचाया, जिसके बाद अन्य निवासी और दुकानदार उसकी मदद के लिए दौड़े. कुछ निवासियों ने सोनकर का पीछा किया, लेकिन बचने के लिए वह दूसरी मंजिल से कूद गया और एक पेड़ पर गिर गया. उसके चेहरे और पैरों में चोटें आई हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. उसके खिलाफ कोराडी थाना में भादंसं की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 354 (डी) (पीछा करना) और 450 (घर में अवैध रूप से प्रवेश करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)