बैंक मैनेजर को एक मां-बेटी के क्षत विक्षत शव को गंगा में फेंकते हुए पकड़ा गया

बैंक मैनेजर को एक मां-बेटी के क्षत विक्षत शव को गंगा में फेंकते हुए पकड़ा गया

समरेश सरकार के कब्जे से बरामद बैग

शेवड़ाफुली (पश्चिम बंगाल):

पश्चिम बंगाल में एक 45 साल के आदमी को तीन सूटकेस के साथ पकड़ा गया जो कथित तौर पर एक औरत और उसकी बच्ची के अंगों से भरा हुआ था। ये शख्स एक नाव में यात्रा करने के दैरान इन सूटकेस को गंगा में फेंक रहा था जब उसके सह-यात्रियों ने उसे पकड़ लिया।

सरकार को 12 दिन की पुलिस रिमांड पर रखा गया है। पेशे से बैंक मैनेजर समरेश सरकार का दावा है कि दुर्गापुर में उनका परिचय इस महिला से हुआ था जिसने पहले अपनी बेटी को मारा और फिर खुदकुशी कर ली।  सरकार को लगा कि वह बेवजह इस केस में फंसेगा इसलिए उसने तेज हथियार से दोनों शवों को काटा और उन्हें तीन बैगों में रखकर ठिकाने लगाने के लिए निकल पड़ा। सरकार को कत्ल और सबूतों को मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस इस आरोपी को लेकर बर्दवान जिले के दुर्गापुर पहुंची जहां उस महिला का घर था। लेकिन पुलिस घर में नहीं घुस पाई क्योंकि वहां जमा भीड़ सरकार को उनके हवाले करने की मांग करने लगी। पुलिस को फिलहाल शरीर के अंगों से भरे उस एक लापता सूटकेस की तलाश है जिसे आरोपी ने पकड़े जाने से पहले कथित रूप से नदी में फेंक दिया है।

पुलिस के मुताबिक सरकार का इस महिला के साथ कथित रूप से अवैध संबंध था। हुगली के पुलिस अधीक्षक प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि एक बैग में महिला के शव का निचला हिस्सा था, जिसे बाद में नदी में से निकाल लिया गया। त्रिपाठी ने कहा कि सरकार ने पुलिस को बताया है कि 34 वर्षीय महिला एक गृहिणी थी और वह सरकार पर शादी का दवाब डाल रही थी और उससे अक्सर पैसे लेती थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुक्रवार को जब वह दुर्गापुर में महिला के फ्लैट में गया, तब उनकी आपस में तीखी बहस हुई, जिसके बाद महिला तैश में आ गई और उसने अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला इस फ्लैट में अपने पति से अलग होने के बाद अपनी बेटी के साथ रहती थी। सरकार ने दावा किया कि इसके बाद वह दूसरे कमरे में गई और खुदकुशी कर ली।