भोपाल और इंदौर से विमानों को हाईजैक करके पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाला पकड़ा गया

भोपाल हवाई अड्डे पर फोन करके दी हवाई जहाजों का अपहरण करने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को शुजालपुर में पकड़ा

भोपाल और इंदौर से विमानों को हाईजैक करके पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाला पकड़ा गया

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • धमकी देने वाले 34 वर्षीय व्यक्ति से पूछताछ जारी
  • जांच में मिले तथ्यों के बाद युवक की गिरफ्तारी संभव
  • भोपाल हवाई अड्डे पर फोन करके धमकी दी
भोपाल:

मध्य प्रदेश के (Madhya Pradesh) भोपाल (Bhopal) और इंदौर (Indore) के हवाई अड्डों से विमानों का अपहरण (Planes Hijack) कर पाकिस्तान (Pakistan) ले जाने की फोन पर कथित धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को देर रात में यहां से लगभग 100 किलोमीटर दूर शुजालपुर कस्बे से पकड़ा है. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. इस बीच दोनों हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई है. 

भोपाल के गांधीनगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण शर्मा ने बुधवार को बताया, ‘‘भोपाल हवाई अड्डे पर फोन करके विमान को अगवा कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाले 34 वर्षीय व्यक्ति को मंगलवार को देर रात शुजालपुर से पकड़ा गया है. युवक से सघन पूछताछ की जा रही है.'' 

उन्होंने बताया कि जांच में मिले तथ्यों के बाद युवक की गिरफ्तारी की जा सकती है. उन्होंने बताया कि भोपाल के राजा भोज विमानतल पर मंगलवार को लगभग पांच बजे फोन कर भोपाल और इंदौर के हवाई अड्डे से विमान को अगवा कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी दी गई थी. इसके बाद हवाई अड्डा प्रबंधन द्वारा मामले की शिकायत गांधी नगर पुलिस थाने में की गई. 


आगरा में बस के 'हाईजैक' केस में नया मोड़: आरोपी पर हुई थी रेड, लाखों की नकदी, सोना-चांदी हुए थे बरामद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भोपाल हवाई अड्डे की सुरक्षा से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि विमान अपहरण की धमकी का फोन आने के बाद हवाई अड्डे की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. वहीं हवाई अड्डा प्रबंधन के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर शाम को भोपाल से मुंबई जाने वाली उड़ान को सख्त जांच के बाद यहां से रवाना किया गया.