विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 24, 2021

महाराष्ट्र : ड्रेनेज में फंसे मजदूर को बचाने एक-एक करके उतरे छह लोग, चार की मौत

सोलापुर महानगरपालिका से  मिली जानकारी के मुताबिक, अमृत योजना के तहत नये और पुराने ड्रेनेज को जोड़ने का काम चल रहा था तभी ये हादसा हुआ. और भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बात ये है कि पहले ड्रेनेज में एक मजदूर फंसा था, जिसे बचाने के लिए बाकी पांच नीचे उतरे थे, लेकिन इनमें से चार की मौत हो गई. 

Read Time: 2 mins

सोलापुर में ड्रेनेज में उतरने से 4 मजदूरों की मौत.

सोलापुर:

महाराष्ट्र से ड्रेनेज में फंसकर कुछ लोगों के मौत की खबर आ रही है. जानकारी है कि यहां सोलापुर में ड्रेनेज में उतरे 4 मजदूरों की मौत हो गई है. ये दर्दनाक हादसा अक्कलकोट रोड , सनसिटी के सामने ड्रेनेज में हुआ. सोलापुर महानगरपालिका से  मिली जानकारी के मुताबिक, अमृत योजना के तहत नये और पुराने ड्रेनेज को जोड़ने का काम चल रहा था तभी ये हादसा हुआ.

और भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बात ये है कि पहले ड्रेनेज में एक मजदूर फंसा था, जिसे बचाने के लिए बाकी पांच नीचे उतरे थे, लेकिन इनमें से चार की मौत हो गई. 

मौके पर मौजूद मजदूरों ने बताया कि पहले ड्रेनेज में उतरा हुआ एक व्यक्ति फंस गया. तो उसे बचाने के लिए एक दूसरा मजदूर नीचे उतरा, उसके बाद तीसरा नीचे उतरा. ऐसे एक-एक करके कुल 6 मजदूर नीचे उतरे थे. इनमें से 2 को बचा लिया गया लेकिन 4 की मौत हो गई.

मजदूरों के मुताबिक ठेकेदार की तरफ से उन्हें कोई सुरक्षा उपकरण नहीं दिया गया था. महापालिका ने इस संबंध में जांच का आदेश दिया है.

सोलापुर के पुलिस आयुक्त हरीश बैजल ने NDTV को बताया कि मृतकों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की सही वजह पता चलेगी उसके बाद जरूरी धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा. मृतकों को मुआवजा देने पर  भी काम चल रहा है. कंपनी से भी बात चल रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;