Maharashtra News: अजित पवार के बाद चाचा शरद पवार का आया बयान, Tweet कर कहा- 'BJP के साथ...'

Maharashtra: अजित पवार (Ajit Pawar ) के ट्वीट के बाद अब NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने ट्वीट कर कहा कि BJP के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है.

Maharashtra News: अजित पवार के बाद चाचा शरद पवार का आया बयान, Tweet कर कहा- 'BJP के साथ...'

Maharashtra: NCP प्रमुख शरद पवार ने अजित पवार के बयान को बताया झूठा और भ्रम फैलाने वाला.

खास बातें

  • शरद पवार ने अजित पवार को झूठा बताया
  • 'अजित पवार का बयान ग़लत और भ्रामक'
  • 'शिवसेना-कांग्रेस के साथ गठबंधन पहले ही'
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar ) के ट्वीट के बाद अब NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने ट्वीट कर कहा कि BJP के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है. शरद पवार ने ट्वीट किया, 'बीजेपी के साथ जाने का सवाल ही नहीं है. NCP ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि वह शिवसेना-कांग्रेस (Shiv Sena-Congress) के साथ सरकार बनाने के लिए गठबंधन करेगी. अजित पवार का बयान झूठा और गुमराह करने वाला है. इससे लोगों में भ्रम होगा.'

इससे पहले महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार ने ट्वीट किया, 'मैं एनसीपी में हूं और हमेशा NCP में ही रहूंगा और शरद पवार साहेब हमारे नेता हैं.' उन्होंने आगे लिखा, 'हमारा BJP-NCP गठबंधन अगले पांच वर्षों के लिए महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार प्रदान करेगा जो राज्य और इसके लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी से काम करेगी.


अजित पवार (Ajit Pawar) ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'चिंता करने की बिलकुल जरूरत नहीं है, सब ठीक है. हालांकि थोड़ा धैर्य आवश्यक है. आप सभी के समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

क्या चाचा शरद पवार के इशारे पर ही अजित पवार ने BJP को दिया समर्थन! डिप्टी CM के इस ट्वीट के क्या हैं मायने?

उधर, मुबंई में भाजपा विधायकों की बैठक के बाद BJP नेता आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने कहा कि हम बहुमत साबित करेंगे. आशीष शेलार ने कहा कि बैठक में हमने चर्चा की और फ्लोर टेस्ट को आराम से पास करने की रणनीति तय की. हमने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई देते हुए एक प्रस्ताव भी पारित किया है.  मीटिंग के बाद BJP नेता आशीष शेलार ने भरोसा जताया कि हमारी सरकार पांच साल पूरे करेगी.

महाराष्ट्र में दोहराया जा रहा 41 साल पुराना इतिहास, अब चाचा की जगह भतीजा हुआ बागी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मैं हमेशा NCP में ही रहूंगा और पवार साहेब हमारे नेता हैं: अजित पवार