महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाए गए, ट्वीट करके लोगों से कही ये अहम बात

आदित्य ठाकरे ने अपने ट्वीट में लिखा, "कोविड के हल्के लक्षण दिखने पर, मैंने अपना टेस्ट करवाया था. मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं."

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाए गए, ट्वीट करके लोगों से कही ये अहम बात

आदित्य ठाकरे ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने का अनुरोध किया (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस (Coronavirus) के नए मामलों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आदित्य ठाकरे ने शनिवार शाम को ट्वीट करके यह जानकारी दी. उन्होेंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच (Corona Test) कराने का आग्रह किया है. साथ ही लोगों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है. 

आदित्य ठाकरे ने अपने ट्वीट में लिखा, "कोविड के हल्के लक्षण दिखने पर, मैंने अपना टेस्ट करवाया. मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का आग्रह करता हूं.  मैं सभी से यह महसूस करने का अनुरोध करता हूं कि सतर्कता बहुत जरूरी है. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें."

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 25,681 नये मामले दर्ज किये गये. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि राज्य में मामलों की कुल संख्या बढ़कर 24,22,021 पर पहुंच गई है. उन्होंने बताया कि महामारी से 70 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 53,208 हो गई है.


महाराष्‍ट्र में कोरोना के नए मामलों में हो रहे इजाफे के बीच राज्‍य सरकार ने शुक्रवार को नया आदेश जारी किया. इसमें सभी थिएटर, ऑडिटोरियम और ऑफिसेस को 31 मार्च तक 50 प्रतिशत क्षमता से ही चलाने के निर्देश दिए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू, मुंबई-पुणे समेत 5 जिलों में सबसे बुरा हाल