ओमिक्रॉन को लेकर नई गाइडलाइंस जल्‍द जारी करेंगे: महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे

महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे  ने कहा है कि लोगों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है और नई गाइडलाइंस जल्‍द ही जारी होंगी.

नई दिल्‍ली :

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार की इंस्‍टीट्यूशनल क्‍वारंटाइन गाइडलाइंस के मामले में राज्‍य के मंत्री आदित्‍य ठाकरे  ने कहा है कि लोगों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है और नई गाइडलाइंस जल्‍द ही जारी होंगी. 'जूनियर ठाकरे' ने कहा कि कई देशों में कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कुछ सुरक्षा नियमों को लेकर थोड़ी सख्‍ती की जाएगी. उन्‍होंने कहा कि मुंबई में हम 100 फीसदी टीकाकरण की तरफ बढ़ रहे हैं. वैक्‍सीन की दोनों डोज के बीच अंतर कम करने की केंद्र से अपील करेंगे.

Omicron वेरिएंट के चलते ट्रैवल नियम सख्त, टेस्ट के लिए करना पड़ रहा 6 घंटे तक इंतजार

आदित्‍य ठाकरे ने कहा कि मुंबई में 100 फीसदी आबादी को वैक्‍सीन की पहली डोज लग चुकी है और अगर केंद्र दो डोज के बीच अंतर को कम करता है तो जनवरी तक 100 फीसदी आबादी को दूसरी डोज भी लगा दीजाएगी. उन्‍होंने कहा कि ओमिक्रॉन के सामने आने के बाद वैक्‍सीनेशन में बढ़ोतरी हुई है, कुछ नियमों को रिवाइज किया जा रहा है. ओमिक्रॉन पर WHO और ICMR की तरफ से आंकड़ों का इंतजार है.

ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते खतरे के बीच सतर्क हुई सरकार, राज्यों की दी हिदायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com