''मैं लॉकडाउन तो नहीं लागू करना चाहता लेकिन...'' : महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे का बयान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को राज्य में लॉकडाउन लगाए या ना लगाए जाने को लेकर बयान दिया है. सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं राज्य में लॉकडाउन तो नहीं लागू करना चाहता लेकिन कुछ मजबूरी भी होती है.

''मैं लॉकडाउन तो नहीं लागू करना चाहता लेकिन...'' : महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे का बयान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे - फाइल फोटो

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को राज्य में लॉकडाउन लगाए या ना लगाए जाने को लेकर बयान दिया है. सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं राज्य में लॉकडाउन तो नहीं लागू करना चाहता लेकिन कुछ मजबूरी भी होती है. मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने यह कहा. मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के लोगों से अपील भी किया कि अगर लॉकडाउन नहीं चाहते तो मास्क जरूर लगाएं.

इसके अलावा, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का दावा है कि महाराष्ट्र में कोरोनावायरस संक्रमण को काबू करने के लिए कड़ी निगरानी कर रहे हैं. बता दें कि महाराष्ट्र में रविवार को भी कोविड-19 के 8,000 से अधिक नए मामले आए, जबकि 62 मरीजों की मौत हो जाने से साथ अब तक राज्य में 52,154 लोग इस संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग यह जानकारी दी.


विभाग के अनुसार राज्य में संक्रमण के 8,293 नए मामले सामने आए. यह लगातार पांचवां दिन है जब राज्य में 8000 से अधिक नये मामले सामने आये. विभाग के मुताबिक दिन में 3,753 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी गयी और अबतक 20,24,704 मरीज संक्रमणमुक्त हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज्य में अब उपचाराधीन रोगियों की संख्या 77,008 है. राज्य भर में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के लिए 1,62,84,612 नमूनों की जांच की गई है.