मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बलिया पहुंचे, कहा- 'कांग्रेस ने आजादी का गलत इतिहास पढ़ाया'

शिवराज सिंह ने कहा, आजादी थाली में नहीं मिली थी, आजादी के नायक मंगल पांडेय, राजगुरु, चन्द्रशेखर आजाद, सुभाष चन्द्र बोस को भुला दिया गया

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बलिया पहुंचे, कहा- 'कांग्रेस ने आजादी का गलत इतिहास पढ़ाया'

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश के बलिया में जनसभा को संबोधित किया (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तर प्रदेश के बलिया पहुंचे. उन्होंने वहां कहा कि, कांग्रेस ने आजादी का गलत इतिहास पढ़ाया. शिवराज सिंह चौहान रविवार को बलिया जिले में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्‍होंने जनता के समक्ष भाजपा के विकास मॉडल को जहां सामने रखा वहीं कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया. उन्‍होंने कहा कि आजादी थाली में नहीं मिली थी. कांग्रेस ने आजादी का इतिहास गलत पढ़ाया. आजादी के नायक मंगल पांडेय, राजगुरु, चन्द्रशेखर आजाद, सुभाष चन्द्र बोस को भुला दिया गया. उन्होंने जनसभा में आरोप लगाया कि कांग्रेस ने कभी आजादी के नायकों के नाम पर दीप भी नहीं जलाए.

भाजपा की जनविश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए आए शिवराज सिंह चौहान ने बलिया के टीडी कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी का जश्न मनाया, सभी को याद किया. 

चौहान ने कहा कि अब हालात यह है कि उत्तर प्रदेश में अपराधी कहते हैं कि जेल में वह सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ की पुलिस से वे कांप रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साधारण व्यक्ति नहीं हैं. एक सूरज, एक देश और एक मोदी. हम सभी आम कार्यकर्ता हैं. चौहान ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में परिवारवाद है. उत्तर प्रदेश सरकार ने बुलडोजर चलाकर गुंडों का सफाया कर दिया. अब देश में लव जिहाद नहीं रहेगा. शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी बाबा त्रिपुंड लगा रहे हैं, प्रियंका गंगा नहा रही हैं. सपा सरकार के घोटालों की जांच शुरू कर दी गई है.

Embed Link- Shivraj Singh Chauhan at Ballia- Uttar Pradesh

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा की यह यात्रा गोरखपुर क्षेत्र के आजमगढ़ व गोरखपुर मंडल के सभी जनपदों से होकर गुजरेगी. यात्रा के स्वागत के लिए शहर के अंदर मुख्य मार्गों पर बड़े- बड़े तोरण द्वार बनाए गए हैं. भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. इस यात्रा के जरिए जनता को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं व कार्यों से अवगत कराया जाएगा. इस यात्रा का समापन तीन जनवरी को बस्ती जिले में होगा.