लखनऊ फायरिंग केस: BJP MP के बेटे ने चलवाई थी खुद पर गोली, हुआ हैरान करने वाला खुलासा

Lucknow Firing Case: पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में हिरासत में लिये गये बीजेपी के सांसद के साले ने पूछताछ में बताया कि इस घटना को कुछ लोगों को फंसाने के लिये जानबूझकर अंजाम दिया गया था. साले ने सांसद के बेटे पर गोली चलाने की बात कबूली है.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग के मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, सांसद के बेटे आयुष ने खुद अपने ऊपर गोली चलवाई थी. आयुष के साले ने उस पर गोली चलाने की बात कबूल भी की है. इससे पहले, मंगलवार रात को बीजेपी सांसद के बेटे पर फायरिंग की बात सामने आई थी. कहा गया था कि अज्ञात लोगों ने उस पर फायरिंग की थी, जिसमें वह घायल हो गया था. कौशल किशोर मोहनलालगंज से बीजेपी के सांसद हैं.

पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में हिरासत में लिये गये आयुष के साले आदर्श ने पूछताछ में बताया कि इस घटना को कुछ लोगों को फंसाने के लिये जानबूझकर अंजाम दिया गया था. पुलिस के अनुसार आदर्श ने गोली चलाने की बात कबूल की है.

पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने बताया, 'अब तक हुई जांच में पाया गया है कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अपने साले आदर्श से खुद पर गोली चलवायी थी. आदर्श ने घटना को कुबूल करते हुए कहा कि उसने आयुष के कहने पर ही उस पर गोली चलायी थी.'

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर में लापता 12 साल की लड़की का शव गड्ढे में मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका

30 साल के आयुष को दो/तीन मार्च की दरमियानी रात सवा दो बजे सीतापुर मार्ग पर कथित रूप से गोली मारी, जिसमें वो मामूली रूप से घायल हुआ था. आयुष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के बाद सुबह ही छुट्टी दे दी गयी. इस मामले में आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लिया गया है. आदर्श ने आयुष को गोली मारने का जुर्म कुबूल कर लिया है. उसका कहना है कि कुछ लोगों को फंसाने के लिये इस वारदात को अंजाम दिया गया था.


इस बीच, सांसद कौशल किशोर ने कहा कि ‘ट्रॉमा सेंटर में मेरे बेटे ने मुझे किसी का नाम नहीं बताया. उसने यह जरूर बताया था कि वह अपने साले के साथ घर से बाहर निकला था, तभी यह घटना हुई.' उन्होंने कहा, ‘आयुष और उसका साला आदर्श जो भी कह रहे हैं, उसे वे ही बेहतर जानते होंगे. उनकी किसी से रंजिश नहीं थी. न जाने वह किसी को क्यों फंसाना चाहेंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(भाषा से इनपुट के साथ)