सर्जिकल स्ट्राइक के 'हीरो' रहे लेफ्टिनेंट जनरल डी एस हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को नकारा

उरी हमले के बाद पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो रहे लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होकर विजन डाक्यूमेंट तैयार करने के सवाल को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मैंने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है.

सर्जिकल स्ट्राइक के 'हीरो' रहे लेफ्टिनेंट जनरल डी एस हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को नकारा

लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हु़ड्डा

खास बातें

  • कांग्रेस में नहीं शामिल हो रहे लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हु़ड्डा (रिटायर्ड)
  • खबरों को किया खारिज
  • सर्जिकल स्ट्राइक के वक्त आर्मी कमांडर थे
नई दिल्ली:

उरी हमले के बाद पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो रहे लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होकर विजन डाक्यूमेंट तैयार करने के सवाल को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मैंने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है. बता दें कि गुरुवार को खबरें सामने आई थी कि कांग्रेस ने  लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हु़ड्डा (रिटायर्ड) को पार्टी में शामिल करते हुए बड़ी जिम्मेदारी दी है. ऐसा कहा जा रहा था कि जनरल हुड्डा कांग्रेस का विजन डॉक्यूमेंट भारत के सुरक्षा को केंद्र में रखकर बनाएंगे और इसके लिए कांग्रेस ने टास्क फोर्स का भी गठन किया है. लेकिन हुड्डा के नकार देने के बाद सारी अटकलों पर विराम लग गया है. 

रैंप वॉक कर रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, तभी खोया संतुलन और फिर...Video हुआ वायरल

नाक में लगी थी पाइप, पुल का उद्घाटन करने पहुंचे गोवा CM मनोहर पर्रिकर, लोगों से पूछा- How's The Josh


बता दें कि लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हु़ड्डा (रिटायर्ड) 29 सितंबर 2016 को पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राईक के वक्त आर्मी कमांडर थे जो नॉर्दन कमांड का अगुआ होता है. इस ऑपरेशन के वक्त लेफ्टिनेंट जनरल हुड्डा अपने कमरे में बैठे उस ऑपरेशन को देख रहे थे. सर्जिकल स्ट्राईक के बाद हुड्डा का एक बयान काफी सुर्खियों में रहा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस घटना को थोड़ा ज्यादा ही हाईप दिया गया और थोड़ा पोलिटिसाइज हो गया. मगर सेना के लिहाज से कहें तो हमें इसको करने की जरूरत है और हमने उसे बखूबी अंजाम दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सर्जिकल स्ट्राइक के 'हीरो' को कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी लेकिन जनरल ने नकारा ​