'बिहार की जनता नीतीश से करती है नफरत, फिर तीसरे नंबर पर आएंगे', चिराग पासवान ने दिखाए सख्त तेवर

उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को होने वाले बिहार उप चुनावों में दोनों सीटों पर नीतीश कुमार के प्रत्याशी की हार तय है. चिराग ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार अकेले सरकार चलाते हैं. उन्होंने कहा कि तारापुर और कुशेश्वर स्थान- दोनों सीटों पर जेडीयू तीसरे या चौथे पर नंबर रहेगी.

'बिहार की जनता नीतीश से करती है नफरत, फिर तीसरे नंबर पर आएंगे', चिराग पासवान ने दिखाए सख्त तेवर

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सख्त तेवर दिखाए हैं.

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और कहा है कि आगामी उप चुनावों में उनकी पार्टी जेडीयू की हार तय है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी उप चुनाव में दोनों सीट पर उम्मीदवार उतारेगी.  पासवान ने कहा कि कुशेश्वर नाथ से अंजु देवी और तारापुर से चंदन सिंह को टिकट दिया गया है.

उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को होने वाले बिहार उप चुनावों में दोनों सीटों पर नीतीश कुमार के प्रत्याशी की हार तय है. चिराग ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार अकेले सरकार चलाते हैं. उन्होंने कहा कि तारापुर और कुशेश्वर स्थान- दोनों सीटों पर जेडीयू तीसरे या चौथे पर नंबर रहेगी. उन्होंने कहा कि राज्य में जेडीयू को तीसरे नंबर की पार्टी बनाने का श्रेय हमारी पार्टी को ही जाता है. 

चिराग ने कहा, "पिछले विधान सभा चुनाव में हमारी पार्टी को 6 फीसदी वोट मिला था, जब हमारे नेता बीमार थे और 10-15 दिन ही चुनाव प्रचार कर पाए थे." उन्होंने कहा कि आज 15 फीसदी वोट वाले बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं. चिराग इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश से नफरत करती है. लगातार नीति आयोग बिहार सरकार पर सवाल खड़े करता रहा है. अपराध, स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार अपने चरम पर है. सब कुछ मुख्यमंत्री की नाक के नीचे हो रहा है. वो इसमें पूरी तरह संलिप्त हैं.

अब चुनावों में 'हेलीकॉप्टर' उड़ाएंगे चिराग पासवान, चुनाव आयोग ने दिया नया सिंबल और पार्टी का नाम

चिराग ने कहा कि इस बात की खुशी है कि चुनाव आयोग ने जो नाम दिया है, उसकी वजह से लोजपा स्वर्गीय रामविलास पासवान के नाम के साथ चुनाव लड़ेगी. चिराग ने कहा कि वह चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि लोजपा के नए नाम से कार्यकताओं को नया हौसला मिला है. चिराग ने फिर कहा कि उनके अपनों ने पार्टी को बेचने का काम किया है. उन्होंने कहा कि अब लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के नाम से जानी जाएगी.

'चिराग पासवान NDA का हिस्सा है' : BJP ने फिर दिलाया नीतीश कुमार को याद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 2020 में हुए चुनावों में इन दोनों सीटों पर जेडीयू की जीत हुई थी. कुशेश्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू के शशिभूषण हजारी, और तारापुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू के मेवालाल चौधरी के निधन के बाद दोनों विधानसभा सीटों पर उपचुनाव कराए जा रहे हैं. 30 अक्टूबर को वहां वोटिंग और 2 नवंबर को वोटों की गिनती होगी.