सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका को कथित तौर पर जलाकर मार डाला

अथिरा की मां ने आरोप लगाया है कि शानवाज ने उनकी बेटी पर मिट्टी का तेल डालकर लाइटर से आग लगा दी.दोनों का 3 महीने का बच्चा भी है.

सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका को कथित तौर पर जलाकर मार डाला

सोशल मीडिया पर किया था वीडियो पोस्ट, पार्टनर ने कथित तौर पर किया आग के हवाले, महिला की मौत

तिरुवनंतपुरम:

केरल से एक दर्दनाक मामला सामने आया है.  सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर एक लिव इन पार्टनर ने कथित तौर पर एक महिला को आग के हवाले कर दिया जिससे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में महिला की मौत हो गई. अथिरा 28 साल की थीं. अथिरा की मां ने आरोप लगाया है कि शानवाज ने उनकी बेटी पर मिट्टी का तेल डालकर लाइटर से आग लगा दी. इस घटना से लोग आहत हैं.

अथिरा का  30 वर्षीय लिव इन पार्टनर और आरोपी शानवाज  आईसीयू में है, क्योंकि उसे भी चोटें आई हैं. यह घटना राजधानी तिरुवनंतपुरम से करीब एक घंटे की दूरी पर स्थित कोल्लम के आंचल में हुई. पुलिस का कहना है कि जोड़े के बीच सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर असहमति थी, जिस पर विवाद हुआ.

हैदराबाद: कर्ज चुकाने के लिए लेना चाहता था दोस्त का मोबाइल, जिंदा जलाकर मार डाला


आंचल थाने के पुलिस प्रभारी सैजू नाथ ने एनडीटीवी को बताया कि अथिरा द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी. अथिरा की मां की शिकायत के मुताबिक- शानवाज ने कथित तौर पर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डाला और लाइटर से आग लगा दी. इस जोड़ेे का तीन महीने का बच्चा भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अथिरा की चीखें सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और एम्बुलेंस को बुलाया गया, जिसके बाद दोनों को मंगलवार रात तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. अथिरा की गुरुवार को अस्पताल में मौत हो गई. शानवाज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. मां की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है.